Home क्राइम अपराधियों के हौसले बुलंद, गश्त के दरोगा को मारी गोली

अपराधियों के हौसले बुलंद, गश्त के दरोगा को मारी गोली

901
0
SHARE

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि आम आदमी तो दूर पुलिस वालों पर भी अंधाधुंध गोलियां चलाने से नहीं डरते। बीते सोमवार को डीजीपी सुलखान सिंह ने अन्य प्रदेशों से उत्तर प्रदेश का अपराध ग्राफ कम बताया था, लेकिन बीते 2 दिनों में अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए कई बड़ी वारदातों को अंजाम दिया।

अयोध्या मामले के 25वीं बरसी पर उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट

मंगलवार की रात बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती देते हुए रात में गश्त कर रहे एक दरोगा को गोली मारकर घायल कर दिया। दोनों ओर से हुई फायरिंग में भाग रहे बदमाश के सिर में भी गोली लगने की बात सामने आई है। फिलहाल अंधेरे का फायदा उठाते हुए बदमाश भाग निकला।  गंभीर हालत में दरोगा को इलाज के लिए हैलट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।
कानपुर नगर के थाना पनकी में बीती रात गश्त के दौरान पनकी चौकी इंचार्ज अनुराग सिंह को बदमाशों ने गश्त के दौरान गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

एक चौथाई सदी में देश का राजनीतिक इतिहास बदल गया

आनन-फानन में दरोगा को इलाज के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है। इस संबंध में एसएसपी कानपुर कर अनुसार अपराधियों के खिलाफ 307 ipc का मुकदमा पंजीकृत कर अपराधियों की तलाश की जा रही है।
घायल होने के बाद भी दरोगा ने बदमाश को मारी गोली
गोली चौकी इंचार्ज अनुराग सिंह के चेहरे पर लगी। दरोगा अनुराग सिंह गोली लगते ही गिर गए और सिपाही बदमाश को छोड़ उन्हें संभालने लगा। इस बीच मौका पाकर बदमाश भागने लगा। चौकी प्रभारी कुछ देर में उठे और रिवाल्वर से बदमाश पर फायर कर दिया। बताया जा रहा है कि भाग रहे बदमाश के सिर में गोली लग गई।
इसके बावजूद वह अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग गया।

गाजियाबाद हमला के बाद मेरठ में एनआईए-एटीएस ने डाला डेरा

हल्ला मचने पर क्षेत्रीय युवक शीलू अपनी कार से दरोगा को हैलट पहुंचाया। उधर, जानकारी मिलते ही पनकी इंस्पेक्टर समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। हैलट में डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दरोगा को घर भेज दिया। पनकी एसओ ने बताया कि मौके से बदमाश का कंबल और साबड जब्त कर लिया गया है। सिपाही की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सुबह जानकारी होने पर एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। दरोगा के घर जाकर हालचाल लिया। इलाके के संदिग्ध बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है।

Lucknow : महानगर में रची गई थी ट्रेन हादसे की साजिश!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here