Home युवा दिल सेक्स के समय पति को संतुष्ट करना हुआ आसान, जानिये कैसे

सेक्स के समय पति को संतुष्ट करना हुआ आसान, जानिये कैसे

4183
0
SHARE

किसी को प्यार करना तो आसान होता है लेकिन उसे निभाना बहुत ही मुश्किल, ऐसा सिर्फ लड़कों के साथ ही नहीं लड़कियों के साथ भी होता है। कई बार पत्नी कामों में इतना व्यस्थ हो जाती हैं कि वे अपने पति को टाइम ही नहीं दे पाती। कई बार तो सेक्स करते समय भी पत्नियां पति को वो सुख नहीं दे पाती जो उन्हें चाहिए होता है।

यह भी पढें:-जानिये क्यों महिलाओं को सेक्स में नहीं मिलता चरम सुख

ऐसे में पति और पत्नी के बीच में एक दरार आ जाती है। कई बार लाइफ में भी ऐसी अड़चने आ जाती है तो तो परेशान न हो। हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे जो आपके पति को फिर से आपके करीब ले आयेगा। साथ ही आपकी सेक्स लाइफ भी बेहतरीन हो जाएगी।

यह भी पढें:-सेक्स के लिए अनाड़ी पार्टनर चाहती हैं महिलाएं

सेक्स से पहले पति को ओरल सेक्स के लिए प्रेरित करें। इसकी शुरुआत हमेशा चुंबन से करें यह इंतजार मत करें कि पति ही आपको बाहों में भरेगा, आप भी उसे अपने सीने से लगा सकती हैं। आम-तौर पर पुरुष ही सेक्स के लिए पहल करते हैं। लेकिन अगर आप पहल करेंगी, तो आपका प्यार और बढ़ेगा।

यह भी पढें:-जानिए गर्मी के दिनों में सेक्स कहा करें, देखें वीडियो

क्या आप जानते है कि महिलाओं का सबसे बड़ा आकर्षण उनके कपड़ोंं से होता है। इसलिए ऐसे कपड़े पहनें जो आपके पति को सबसे ज्यादा पसंद हों। सेक्स के तुरंत बाद पति को अपने से अलग न करे। कुछ देर तक उन कि बाहों में लिपट कर प्यार भरी बातें करें इससे आपके संबंध पहले जैसे हो जाएंगे।

यह भी पढें:-इंडिया में तेजी से फैल रहा मर्द खरीदने का प्रचलन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here