Home युवा दिल सेक्स में मजा न आए तो सेक्स करना बेकार, जानिए कैसे

सेक्स में मजा न आए तो सेक्स करना बेकार, जानिए कैसे

621
0
SHARE

अगर सेक्स में मजा न आए तो सेक्स करना बेकार है। लेकिन ऐसा कैसे हो सकता है कि सेक्स में मजा न हो। हालांकि यह मजा दोगुना हो जाता है जब आपका पार्टनर सेक्स के दौरान ज्यादा एक्टिव रहे। हम पुरुषों की नहीं, बल्कि महिलाओं की बात कर रहे हैं क्योंकि पुरुष तो सेक्स के दौरान हमेशा ही एक्टिव रहता है और महिलाएं झिझक महसूस करती हैं।

युवती से दुष्कर्म के बाद सिर और हाथ कटा कर झाडियों में फेंका

अधिकतर सेक्स के दौरान महिलाएं पहल तो करना चाहती है लेकिन अपनी झिझक की वजह से वह इन्तजार करती है कि उनका साथी ही शुरुआत करें। अगर सेक्स के दौरान महिलाएं स्वयं आगे आकर सहयोग करें तो वह इसे अधिक इंजॉय कर सकती हैं, साथ ही ऐसा कर वह चरम सुख को भी आसानी से पा सकती हैं। कुछ ऐसे सेक्स टिप्स जिनसे महिलाएं सेक्स के सुखद अहसास को खास बना सकती हैं|जरूरी नहीं कि हर बार बेड में पुरुष ही किस करें, हग करें, सहलाएं। कभी-कभी यह काम आपको भी करना चाहिए। आगे आएं और अपना बोल्ड साइड उनके सामने रखें। बेड पर उन्हें यहां-वहां छूना, उन्हें छेड़ना या शरारत करना गलत नहीं है।

दो घरों में डकैतों का धावा, पहले पीटा फिर की लूटपाट

आजमा कर देखिए हो सकता है आपकी शरारत से वह खुश हों। अगर आपका सेक्स का मूड है तो आपको अवश्य पहल करनी चाहिए। ऐसा कर आप अपने पुरुष साथी के प्रति अपने प्यार को प्रदर्शित करती हैं। पहल करने के साथ कभी-कभी बेड पर कमान भी अपने हाथ में लें, खुद किसिंग शुरु करें, वूमेन ऑन टॉप सेक्स पॉजिशन अपनाएं और अपने साथी को दिखाए कि आप भी उनसे प्यार करती हैं। कभी-कभी सेक्स से पहले मूड बनाने के लिए कुछ रोमांटिक या डर्टी टॉक से भी शुरुआत की जा सकती है। आप चाहे तो अपने साथी के साथ फोन पर सेक्सी बातें कर सकती हैं या फिर उन्हें कुछ नॉन-वेज मैसेज भेज सकती हैं।

कचहरी में वकीलों ने दरोगा की फाड़ी वर्दी, जमकर की पिटाई

कभी-कभी और सही तरीके से किया जाने वाला ओरल सेक्स भी बुरा नहीं होता है। साथी के साथ शावर लेना चाहिए या कभी-कभी पोर्न देखना भी बुरा नहीं है। मूड को हमेशा फ्रेश रखें। अपने पार्टनर को बतियाये की आपको कहा छूना अच्छा लगता है। सेक्सी ड्रेस अप कीजिये जिस से वो खुद पर कण्ट्रोल हो न कर सकें। हल्की म्यूजिक और साथ में खुश्बूदार माहौल हो तो फिर आपसे उनको कोई नहीं बचा पायेगा।

नियम-कानून को ठेंगा दिखा कर किया ट्रान्सफर, अब जवाब देने में कतरा रहें अधिकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here