Home Uncategorized सेक्स करने से पहले इन बातों पर विशेष ध्यान दें…

सेक्स करने से पहले इन बातों पर विशेष ध्यान दें…

350
0
SHARE

कपल्स के लिए शादी की फर्स्ट नाईट काफ़ी मायने रखती हैं। हर किसी के मन इस रात को लेकर बहुत सी ख्वाहिशें होती है। शादी से पहले ही कुछ लोग सुहागरात को लेकर कई सपने भी देखने लगते हैं और शादी होने के बाद अपनी फर्स्ट नाईट पर कुछ ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जो उन्हें नहीं करना चाहिए। आज हम आपको सुहागरात के कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं। जिसे अपनाकर आप अपनी इस रात को हसीन बनाने के साथ-साथ एक खूबसूरत लम्हें की तरह याद भी रखंगे।

अच्छी तरह बात करें- सेक्सुअल होने से पहले अपने साथी से अच्छी तरह बात कीजिए। अपनी सारी शंकाओं का समाधान बातचीत के जरिए पहले निकाल लीजिए नहीं तो सेक्स के दौरान मन में झुंझलाहट बनी रहेगी।
रोमांटिक माहौल बनाएं- सुहागरात में शारीरिक संबंध बनाने से पहले रोमांटिक माहौल बनाइए। अपने कमरे में विशेष प्रकार के रंग और खुशबू का प्रयोग कीजिए। ये सेक्स हार्मोन को उकसाते हैं। इसके लिए अरोमा कैंडल जलाइए, हल्का संगीत बजाइए, हल्की रोशनी रखिए।
सेक्स करने में जल्दबाजी न करें- सेक्स करने के लिए जल्दबाजी न करें। इससे पहले एक-दूसरे को समझने की कोशिश कीजिए। ऐसा करने से दोनों के एक-दूसरे के करीब आएंगे और सेक्स करने में ज्यादा झिझक नही होगी।
पार्टनर को कोई‍ अच्छा सा गिफ्ट दें- सेक्‍स करने से पहले पार्टनर को सरप्राइज करने की कोशिश कीजिए। इसके लिए आप उसे कोई गिफ्ट दीजिए, हनीमून पैकेज या ज्वैलरी देकर आप अपने पार्टनर को खुश कर सकते हैं। पार्टनर को एक्साइटेड न करें- सेक्सुअल फैंटेसीज का भी सहारा ले सकते हैं। सुहागरात में पार्टनर से सेक्सी बातें करें, इससे दोनों उत्तेजित होंगे और सेक्स की इच्छा बढ़ेगी। वात्स्यायन द्वारा रचित कामसूत्र के बारे में बात कर सकते हैं।
कंडोम साथ रखें- सुहागरात में भी सेक्स करने से पहले सुरक्षा का ध्यान दीजिए। इसके लिए कंडोम का प्रयोग करें। इससे यौन बीमारियों के होने का खतरा कम होता है और बिना प्लानिंग के प्रेग्नेंसी का डर भी नही होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here