Home युवा दिल सेक्स के दौरान अपनायें यह तरीका, नहीं कमजारे पड़ेंगे आप, देखें वीडियो

सेक्स के दौरान अपनायें यह तरीका, नहीं कमजारे पड़ेंगे आप, देखें वीडियो

2416
0
SHARE

अक्सर देखा गया है कि जल्द सेक्स खत्म हो जाने के बाद पुरुष खुद को कमजोर महसूस करने लगता है. वह वह सोचता है कि उसके शरीर में कुछ कमी की वजह से ही वह सेक्स को ज्यादा देर तक एन्जॉय नहीं कर पा रहा है। अगर आप भी कुछ इसी तरह की समस्याओं से जूझ रहे हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताते हैं जिससे सेक्स के दौरान आप कभी कमजोर नहीं पड़ेंगे और आप का लिंग पूरी रात साथ देगा।
बिस्तर पर लड़की के साथ पहले थोड़ी अश्लील बातें करें और फिर उनके नाजुक अंगों को छुकर उन्हें हल्के हल्के उत्तेजित करें। इसके साथ लड़की को अपने मजबूती का हल्का हल्का एहसास करायें।

यह भी पढें:-जानिये क्यों महिलाओं को सेक्स में नहीं मिलता चरम सुख
सेक्स के दौरान हमेशा याद रखें की सेक्स के दौरान अलग-अलग पोजीशन का उपयोग करें। अक्सर देखा जाता है की मर्द एक पोजीशन में सेक्स करना पसंद करते हैं। लेकिन आप डॉग शॉट से लेकर 69 पोजीशन का उपयोग करतें हैं तो आप दोनों को बेहतर आनंद मिलेगा।

यह भी पढें:-सेक्स के लिए अनाड़ी पार्टनर चाहती हैं महिलाएं
बिस्तर मस्ती के बाद लड़का और लड़की अपने अंग पर से एक एक करके कपड़े निकालें, ध्यान दे जिस कपड़े को निकलाने उसके बाद वहां चुंबन ले। यह एक ऐसा तरीका जो लड़की और लड़के दोनों में समान उत्तेजना की आग को प्रज्वलित करती हो।
उसके साथ ही साथ लड़की को भी सेक्स करने का मौका दें ताकि वह भी अपनी इच्छा जाहिर कर सके। अगर लड़कियां लड़कों से ज्यादा सेक्स करने में विश्वास रखती है।

यह भी पढें:-जानिए गर्मी के दिनों में सेक्स कहा करें, देखें वीडियो
कई बार लड़कियां लड़कों को कुछ कहे बगैर उसके नाजूक अंगों को मुंह में भर लेती है। जो उसके लिए बड़ा आनन्द दायक होता है। लड़कियां अक्सर लड़कों को पूरा मजा देने का प्रयास करती है। पर लड़के ही हार मान लेते है। आप निरास न हो लड़की जब भी आपके नाजूक अंगों को छुयेगी तो धबड़ाये नहीं उसे भी आनन्द लेने दे ताकि वह ज्यादा से ज्यादा आपको सेक्स का अनुभव करा सकें। हमेंशा शांत मन से सेक्स करेंगे ताकि आप कमजोर न पड़े।

यह भी पढें:-लड़कियां कैसे मिटाती है जिस्म की भूख, वीडियों देखें
सेक्स करने से पहले यह तय कर ले कि आप को लड़की के साथ दो बार सेक्स करना है। ताकि लड़की को आप पूर्ण रूप से संतुष्टï कर सकें। अक्सर देखा गया है कि पुरुष पहली ही बार में हार मान लेता है, लेकिन हमेंशा याद रखें जो मजा दूसरी बार में होता है वह पहली बार में नहीं मिल पता।

यह भी पढें:-सेक्स के दौरान इन चीजों का खासतौर पर रखे ध्यान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here