Home युवा दिल सावधान : सेक्स के दौरान ऐसा करने से हो जायेंगे नामर्द, देखें...

सावधान : सेक्स के दौरान ऐसा करने से हो जायेंगे नामर्द, देखें वीडियो

262
0
SHARE
आप लोगों ने सेक्स के दौरान यूज किए जाने वाले कई तरह के पोजीशंस के बारे में सुना होगा और कई लोग तो इसे इस्तेमाल में भी लाते है। लेकिन एक पोजीशन ऐसा ही भी जो आपको नामर्द बना सकता है।

यह भी पढें:-जानिये क्यों महिलाओं को सेक्स में नहीं मिलता चरम सुख
सम्भोग करते समय अक्सर पुरुष की दिलचस्पी महिलाओं को ऊपर रखने की होती है। बोल चाल की भाषा में इस पोजिशन को वूमन ऑन टॉप कहते है। जो कई बार पुरुषों को के लिए खतरनाक साबित होता है। इस पोजिशन के दौरा पुरुषों की जननांग में चोट लगने का खतरा बना रहता है। कई बार तो पुरुषों के जननांग में फैक्चर (पेनाइल फैक्चर) भी हो जाता है। जो पुरुषों के लिए बड़ा कष्टï कारी होता है।

यह भी पढें:-सेक्स के लिए अनाड़ी पार्टनर चाहती हैं महिलाएं

कनाडा के शोधकर्ता दल के एक राइटर ने लिखा है कि उसे अध्ययन में यह बात सामने आई है कि वूमन ऑन टॉप पोजिशन सबसे खतरनाक सेक्स पोजिशन है, जो पेनाइल फैक्चर का अहम कारण बनता है। इस बात की अधिक जानकारी के लिए ब्राजील के शहर कैंपिनास के तीन अस्पतालों के आंकड़ों का अध्ययन किया गया।

यह भी पढें:-जानिए गर्मी के दिनों में सेक्स कहा करें, देखें वीडियो
इस दौरान उन्होंने 13 साल की समयावधि में संदिग्ध पेनाइल फैक्चर से पीडि़त लोगों का साक्षात्कार लिया। इनमें से आधे लोगों ने कहा कि जननांग में दर्द महसूस होने से पहले उन्हें टूटने की आवाज सुनाई दी। जबकि कुछ ने सूजन होने की भी बात कही। तो कुछ ने नामर्द होने की बात कहीं।

यह भी पढें:-लड़कियां कैसे मिटाती है जिस्म की भूख, वीडियों देखें

वूमेन ऑन टॉप पोजिशन में प्राय: महिला अपने पूरे वजन के साथ लिंग पर उछल कूद करती है। इस कारण अचानक गलत दिशा में पोजिशन बनते ही लिंग पर चोट का असर होता है।

यह भी पढें:-सेक्स के दौरान इन चीजों का खासतौर पर रखे ध्यान
कई बार तो पुरुष गलत दिशा में ही लिंग को योनी में प्रवेश करने का प्रयास करने लगता है। जिसके कारण वह चोट का शिकार हो जाता है। कई बार तो पुरुषों को लिंग की नशों में तकलीफ हो जाती है। इसलिए पुरुषों को इस पोजिशन में विशेष ध्यान देना चाहिए क्यों कि पुरुष ही महिला के गति को नीचे रहकर नियंत्रित कर सकता है। जो पेनाइल फैक्चर की संभावना से बचा सकता है।

यह भी पढें:-सेक्स के दौरान अपनायें यह तरीका, नहीं कमजारे पड़ेंगे आप, देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here