Home उत्तर प्रदेश संपत्ति बंटवारे के विवाद में भाई को गोली से उड़ाया

संपत्ति बंटवारे के विवाद में भाई को गोली से उड़ाया

1299
0
SHARE

बलरामपुर। संपत्ति बंटवारे के विवाद में छोटे ने बड़े भाई को गोलियों से भून डाला। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद वह पत्नी व बेटी को लेकर फरार हो गया। घटना सोमवार सुबह साढ़े 10 बजे कोतवाली नगर के बलुहा मोहल्ला में हुई है।
मोहल्ला बलुहा निवासी अब्दुल मजीद उर्फ कल्लू के चार बेटे हैं, जिसमें दो मोहम्मद शफीक (40) व नफीस (32) गोवा में रहकर कबाड़ का कारोबार करते थे। बताया जाता है कि कुछ दिनों से दोनों के बीच लेन-देन को लेकर मनमुटाव चल रहा था।

जर्मन कैदी ट्रेन से कूदकर फरार, दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज
नफीस करीब पांच दिन पहले गोवा से घर लौटा था। यहां उसने अपने पिता से बंटवारे की पेशकश की। बताया जाता है कि नफीस ने शफीक की पत्नी को भी भला-बुरा कहा। पत्नी की सूचना पर शफीक शुक्रवार को घर आया था।
सोमवार सुबह मजीद की मौजूदगी में बंटवारे पर बहस शुरू हुई। शफीक व नफीस के बीच विवाद बढ़ गया। दोनों में उठापटक होने लगी। इसी बीच नफीस ने .32 बोर की अवैध पिस्टल से शफीक के सिर में गोली दाग दी। उसके बाद सीने, पेट व पीठ में ताबड़तोड़ गोलियां मारी।

सुकमा में नक्सलियों से मुठभेड़ में अमेठी के अनिल मौर्य शहीद

शफीक को पांच गोलियां लगी। आनन-फानन में मोहल्लेवालों ने उसे जिला मेमोरियल अस्पताल पहुंचाया। डा. जयप्रकाश ने शफीक को मृत घोषित कर दिया। सीओ मनोज कुमार यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज होगा। नगर पालिका चेयरपर्सन प्रतिनिधि शाबान अली ने अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिवारीजनों को सांत्वना दी।

मड़ियांव और पारा पुलिस की संयुक्त टीम ने हाई प्रोफाइल लुटेरे गैंग का किया खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here