Home उत्तर प्रदेश बिजनौर में स्कूल से निकाले जाने के कारण नाराज छात्र ने प्रिंसिपल...

बिजनौर में स्कूल से निकाले जाने के कारण नाराज छात्र ने प्रिंसिपल को मारी गोली

314
0
SHARE

बिजनौर | उत्तर प्रदेश के बिजनौर के स्योहारा क्षेत्र के रूपपुर स्थित इंटर कॉलेज में बुधवार को दसवीं के छात्र ने दुस्साहसिक घटना को अंजाम दिया। यहां रेस्टीकेट किए जाने से नाराज छात्र ने कॉलेज में घुसकर प्रधानाचार्य पर गोली दाग दी, जिससे कॉलेज में हड़कंप मच गया। प्रधानाचार्य के कंधे और मुंह पर छर्रे लगने से वह घायल हो गए। गोली मारकर छात्र फरार हो गया। घायल प्रधानाचार्य को बिजनौर रेफर किया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर छात्र की तलाश शुरू कर दी है।

वाराणसी में सो रहे पिता-पुत्र को बम से उड़ाया, 50 मीटर दूर तक उड़े सिर के परखच्‍चे
ग्राम नरावली निवासी छात्र ने इसी साल श्री साई इंटर कॉलेज रूपपुर में कक्षा दस में प्रवेश लिया था। प्रधानाचार्य संजीव कुमार ने बताया कि इससे पूर्व छात्र धामपुर के एक इंटर कालेज में दसवीं में फेल हो गया था। उसके अभिभावकों ने काफी जोर देकर उसका प्रवेश उनके विद्यालय में करा दिया था। आरोप है कि तीन दिन पहले ही आरोपी छात्र का अन्य छात्रों से झगड़ा हो गया था। अनुशासनहीनता में आरोपी छात्र को विद्यालय से रेस्टीकेट कर दिया गया था।

बर्गर खिलाने के बहाने किडनैप कर दो मासूम बहनों से गैंगरेप, एक की हालत नाजुक
प्रबंधक प्रमोद कुमार त्यागी के अनुसार बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे के करीब आरोपी छात्र अपनी मां के साथ आया और माफी मांगने लगा, लेकिन कॉलेज प्रबंधक और प्रधानाचार्य ने उसकी एक न सुनी। उस समय तो छात्र वापस चला गया, लेकिन साढ़े 11 बजे के बाद वह फिर कालेज आया। प्रधानाचार्य उस समय हॉल में काउंटर पर बैठे काम कर रहे थे। छात्र ने उन पर 12 बोर का तमंचा निकालकर गोली दाग दी।
प्रधानाचार्य छात्र के मंसूबों को पहले ही भांप गए थे, इसलिए उन्होंने बचते हुए गर्दन झुका ली, जिससे तमंचे से निकले छर्रे उनके कंधे और मुंह पर लगे। गोली मारकर छात्र अपने एक साथी के साथ बाइक से भाग निकला। गोली चलने से कॉलेज में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। थाना प्रभारी अरिहंत कुमार सिद्धार्थ का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी छात्र को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

बड़ा हादसा : मेरठ में डिवाइडर पर सो रहे 15 लोगों को कैंटर ने कुचला, 5 की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here