Home उत्तर प्रदेश सांसद अंजू बाला ने सण्डीला रेलवे स्टेशन का किया औचक निरीक्षण

सांसद अंजू बाला ने सण्डीला रेलवे स्टेशन का किया औचक निरीक्षण

924
0
SHARE

हरदोई। सण्डीला में शुक्रवार दोपहर भारतीय जनता पार्टी की सांसद डॉ अंजू बाला ने रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण किया एवं स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था, सफाई व्यवस्था व पेय जल की व्यवस्था का जायजा लिया।

इनामिया बदमाश को तालकटोरा पुलिस ने दबोचा

सण्डीला स्टेशन पर कई खामिया पायी गयी। साथ ही स्टेशन पर बने शौचालय व प्रतीक्षालय रूम में काफी गंदगी पायी। उन्होंने स्टेशन मास्टर को फटकार लगाते हुए, स्टेशन पर साफ-सफाई रखने को कहा। इसी दौरान दो प्रतीक्षालय रूम बंद पाया। जिसमे हमेशा ताला लटकता रहता है। इस पर सांसद ने स्टेशन मास्टर से उसकी चाबी लेकर उसे खुलवाया और देखकर अंजू बाला दंग रह गयी कि अंदर इतनी गंदगी है कि जैसे सालों से कोई आया नहीं है।

एटा जनपद में चंद पैसों के लिए हत्यारे आयुर्वेदिक डॉक्टर को बचाने में जुटे CMO!

सांसद ने जीआरपी चौकी व रेलवे स्टेशन पर बने कैंटीन व लड्डू कक्ष का मुआयना करते हुए लड्डू वाले को सही से व स्वादिष्ट लड्डू बनाने के लिए कहा-जिससे संडीला का नाम रोशन है। भारतीय जनता पार्टी की सांसद डॉ०अंजू बाला से स्टेशन मास्टर हैदर अली ने दो टिकट विंडो, शीतल पेय जल के लिए दो वाटर कूलर व स्टेशन पर बने टीन सेट को और बड़ा करने की मांग करते हुए कहा कि वहां पर पड़ा हुआ टीन सेट काफी छोटा है। जिससे गर्मी और बरसात में यात्रियों को काफी असुविधा होती है।

काकोरी : हैंड पंप में आचनक करंट आने से मासूम की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here