Home अन्य खबरें श्रद्धालुओं की टोली पर अंधाधुंध फायरिंग, कई घायल

श्रद्धालुओं की टोली पर अंधाधुंध फायरिंग, कई घायल

409
0
SHARE

मिश्रिख (सीतापुर)। उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के आते ही बदमाशों के आतंक में जमकर इजाफा हुआ है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वह अपने साधु-संतों पर भी हमला बोलने करने से नहीं चुक रहे।

यह भी पढें:-पारा : डिप्रेशन में आकर युवती ने लगाई फांसी

उत्तर प्रदेश में एक योग पुरुष का शासन होने के बावजूद भी बदमाशों पर अंकुश नही लग पा रहा। जिसके कारण जनता परेशान है। देव देवेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना कर नैमिषारण्य जा रहे श्रद्धालुओं को हथियार बंद बदमाशों ने घेर लिया। श्रद्धालुओं से सामान लूटने का प्रयास किया। विरोध करने पर फायर भी किया। गोली लगने से एक साधु गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढें:-बदमाशों ने पति-पत्नी को दौड़ाकर मारी गोली
लुटेरों ने श्रद्धालुओं को बांध कर रेलवे लाइन के किनारे डाल दिया। किसी तरह छूटे श्रद्धालुओं की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच अकर जांच की। घायल साधु को उपचार के लिए सीएचसी लाया गया। जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

यह भी पढें:-आपत्तिजनक स्थिति में देख पिता ने बेटी और प्रेमी को उतारा मौत के घाट
पौराणिक तीर्थ नैमिषारण्य में दर्शन पूजन करने आए जनपद बदायूं के गांव फुलासी निवासी बाबा मनफूल दास पुत्र यादकरन रविवार रात लगभग नौ बजे अपने जयगुरुदेव आश्रम में आए श्रद्धालु मोरपाल, राजबीर, प्रेमपाल व शिवराज के साथ देव देवेश्वर मंदिर से नैमिषारण्य रेलवे सटेशन जा रहे थे।

यह भी पढें:-पत्नी से विवाद के बाद नशे में धुत दरोगा ने खुद को मारी थी गोली

साधु व सभी श्रद्धालु जय गुरुदेव आश्रम के पास से निकल कर रेलवे लाइन के समीप पहुंचे। उसी समय पहले से घात लगाए बैठे आधा दर्जन से अधिक हथियार बंद बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। श्रद्धालुओं के पास मौजूद सामान लूटने का प्रयास किया। विरोध करने पर गोली चला दी।

यह भी पढें:-एटीएस की टीम जम्मू कश्मीर के लिए रवाना

बदमाशों की गोली से मनफूल दास गंभीर रूप से घायल हो गए। लूटपाट के बाद साधु व श्रद्धालुओं को बांध कर रेलवे लाइन के किनारे डाल दिया। लगभग एक घंटे बाद किसी तरह छूटे श्रद्धालुओं ने डायल 100 को सूचना दी। जानकारी पर डायल 100 व कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। घायल साधु को पहले उपचार के लिए नैमिषारण्य सीएचसी लाया गया।

यह भी पढें:-दरोगा ने खुद को मारी गोली, मौत

चौकी इंचार्ज का कहना है कि साधु व साथ के श्रद्धालुओं से बाइस सौ रुपए व दो मोबाइल फोन लूटे गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here