Home क्राइम सड़क हादसे में महिला की मौत, दो सहेलियों की हालत गम्भीर

सड़क हादसे में महिला की मौत, दो सहेलियों की हालत गम्भीर

90
0
SHARE

लखनऊ। बंथरा इलाके में कार ने स्कूटी सवार महिला समेत तीन को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही महिला की मौत हो गई, जबकि दो सहेलियां बुरी तरह से घायल हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों बरकटर स्थित मंदिर दर्शन से वापस आ रही थी। सूचना पाकर मौके पर पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ट्रामा सेण्टर भेजवाया और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढें:-छात्रा समेत दो ने लगाई फांसी
जानकाकरी के अनुसार मवई पडिय़ाना थाना बंथरा निवासी अंकित कनौजिया की भाभी सविता कनौजिया (28)पत्नी सुरेश कनौजिया अपनी सहेली वर्षा कनौजिया पुत्री बच्चन लाल कनौजिया व बीना रावत पुत्री हरिश्चन्द्र रावत के साथ स्कूटी नं यूपी 32 एचडब्लू-9647 से बरकोटा में देवी दर्शन को गयी थी।

यह भी पढें:-कृष्णागनर में युवक की हत्या

वहां से वापस आकर पेट्रोल पम्प नारायणपुर में पेट्रोल डलवाकर वापस घर आ रही थी। उसी समय करीब 11 बजे सुबह नारायणपुर के पास मोहान की तरफ से आ रहे ट्रक नं यूपी 60 सी-4285 के चालक नाम पता अज्ञात ने ट्रक को तेजी व लापरवाही से चलाकर स्कूटी में टक्कर मार दिया। टक्कर लगने से सविता कनौजिया पत्नी सुरेश कनौजिया ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढें:-भाजपा के खिलाफ होने वाली रैली में माया नहीं होगी शामिल, जानिये क्यों

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसआई नईम अहमद ने वर्षा कनौजिया(20)व बीना रावत(25)को इलाज ट्रामा सेण्टर भेजवाया, जहां दोनों को इलाज चल रहा है। नईम अहमद ने बताया कि घायलों की स्थित अब ठीक है। मृतका के देवर अंकित कनौजिया की तहरीर के आधार पर 279/338/427/304 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। ग्राम वसुदेवा थाना चितबड़ा बलिया निवासी ट्रक चालक हरिशंकर राजभर को हिरासत में लिया गया है। ट्रक भी कब्जे में है। मृतका गृहणी थी। मृतका के पति कुवैत में काम करते है। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढें:-चार माह में योगी सरकार ने जितना काम किया उतना 15 वर्षों में नहीं हुआ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here