बीसीसीआई के रवैये से श्रीसंत नाराज, मैं अपना हक मांग रहा हूं

    371
    0
    SHARE

    नई दिल्ली। एस. श्रीसंत पर लगा आजीवन प्रतिबंध हटाने के खिलाफ अपील करने के भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के फैसले के बावजूद केरल का यह तेज गेंदबाज प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी को लेकर निश्चिंत है। श्रीसंत ने उम्मीद जताई कि वे जल्द ही क्रिकेट में वापसी करेंगे। इस बीच, बीसीसीआई ने 34 साल के इस तेज गेंदबाज के ऊपर लगा आजीवन प्रतिबंध हटाने के खिलाफ केरल हाईकोर्ट की खंडपीठ में अपील करने करने का फैसला किया है।

    यह भी पढें:-ब्लू व्हेल का कहर जारी दो छात्रों ने की खुदकुशी की कोशिश, देखें वीडियो
    इस पर नाराज श्रीसंत ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, बीसीसीआई मैं भीख नहीं मांग रहा, मैं अपनी आजीविका वापस मांग रहा हूं। यह मेरा अधिकार है। तुम लोग भगवान से ऊपर नहीं हो। मैं फिर खेलूंगा उन्होंने कहा कि बीसीसीआई यह आप किसी के साथ सबसे बदतर चीज कर सकते हो और वह भी उसके प्रति जो एक बार नहीं बल्कि बार बार निर्दोष साबित हुआ हो। नहीं पता कि आप ऐसा क्यों कर रहे हो।

    यह भी पढें:-योगी का फरमान मदरसों में फहराएं तिरंगा और कराएं वीडियोग्राफी
    गौरतलब है कि बीसीसीआई ने 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में कथित भूमिका के लिए श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगाया था। केरल हाईकोर्ट की एकल पीठ ने हालांकि पिछले सोमवार को आदेश देते हुए केरल के इस तेज गेंदबाज पर लगा प्रतिबंध हटा दिया था। हाईकोर्ट ने श्रीसंत पर लगा लाइफ बैन भले ही हटा दिया हो लेकिन बीसीसीआई अपने इस रवैये पर अडिग है कि वह इस तेज गेंदबाज को तुरंत वापसी नहीं करने देगा।

    यह भी पढें:-योगी के संसदीय क्षेत्र में ऑक्सीजन सप्लाई ठप, 20 मरीजों की मौत

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here