Home उत्तर प्रदेश जनपद बाराबंकी में युवक की मौत से नाराज भीड़ ने किया पथराव

जनपद बाराबंकी में युवक की मौत से नाराज भीड़ ने किया पथराव

1127
0
SHARE

हैदरगढ़ (बाराबंकी)| ट्रक ने गुरुवार की रात करीब 10 बजे एक बाइक सवार युवक को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रोड जाम करते हुए पथराव किया। आक्रोशित ग्रामीणों ने आसपास मौजूद कई वाहनों के शीशे तोड़ डाले। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक व चालक को कब्जे में ले लिया। देर रात तक पुलिस ग्रामीणों को मनाने में जुटी थी। एसडीएम समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

देश के टॉप थ्री थानों में शुमार गुडंबा में महिला की गला दबाकर हत्या
घटना हैदरगढ़ थाना क्षेत्र में हैदरगढ़ से बछरावां जाने वाली रोड पर हुई। क्षेत्र के ही बछरावां मजरे जासेपुर गांव निवासी 21 वर्षीय युवक संजीत पुत्र गुरुसहाय बाइक से अपने गांव जा रहा था, इस दौरान बछरावां मार्ग पर एक सामने से आ रहे ट्रक ने उसे रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के कुछ ही देर बाद मौके पर जमे इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया और हादसे का सबब बने ट्रक पर पथराव भी किया।

काकोरी थाने का एक और कारनामा गैंगरेप पीड़ित की नहीं सुनी जा रही फरियाद

ग्रामीणों का कहना था कि जहां हादसा हुआ है वहां एक पुल काफी जर्जर हालत में है। जिससे आए दिन हादसे हो रहे हैं। इसका निर्माण कराया जाए। मौके पर मौजूद हैदरगढ़ पुलिस रात करीब साढ़े दस बजे तक ग्रामीणों को समझाने में लगी थी मगर कोई मानने को तैयार नहीं था। देर रात तक प्रदर्शन जारी था। उधर, मृत युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच कर रो-बिलख रहे थे।

यूपी फिर शर्मसार: तीन सगे भाइयों ने मासूम के साथ किया गैंगरेप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here