Home लखनऊ चार दिन में चार डकैती, मलिहाबाद में डकैतों आतंक, एक युवक की...

चार दिन में चार डकैती, मलिहाबाद में डकैतों आतंक, एक युवक की हत्या

1345
0
SHARE

चार दिन में यूपी में डकैती की बड़ी वारदात।
बीहड़ में तब्दील हो रही राजधानी, मलिहाबाद में डकैतों आतंक, एक युवक की हत्या
लखनऊ| यूपी को आज नया डीजीपी मिलेगा। ओपी सिंह प्रदेश के नए डीजीपी के रूप में चार्ज लेगें। लेकिन उनके चार्ज लेने से पहले डकैतों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। राजधानी लखनऊ इन दिनों बीहड़ में तब्दील हो गई है। यहां हर दिन डकैती की बड़ी वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। सोमवार देर रात मलिहाबाद दो जगहों पर डकैती का मामला सामने आया है। यहां डकैतों ने गांव के कई घरों को निशाना बनाया है। सरावां में पूर्व प्रधान के घर में डकैतों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। फायरिंग में एक गंभीर रूप से घायल युवक की मौत हो गई है, जबकि एक युवक घायल है।मुंशीगंज में दयाराम धोबी व उसके पड़ोसी लोहार को गंभीर चोटें आई हैं। यहां मुन्नी देवी ने बताया पासपोर्ट, पैनकार्ड, एटीएम सहित 5 लाख रुपए का जेवर और 5000 रुपए की नगदी लेकर फरार हो गए हैं।

छात्रा ने कहा, मैं बेकसूर हूं, पिता ने सीबीआई जांच की मांग की

4 दिन में बड़ी वारदातें
-21 जनवरी को राजधानी के काकोरी थाना क्षेत्र के बनियाखेड़ा और कटौली गांव में डकैती की सूचना हड़कंप मच गया था। बनियाखेड़ा गांव में शनिवार देर रात करीब 2 बजे पहुंचे डकैतों ने 3 घरों में जमकर लूटपाट की। सूचना मिलने के करीब 45 मिनट बाद मौके पर पुलिस पहुंची। वहीं, बनियाखेड़ा गांव से करीब 150 मीटर दूर दूसरे गांव कटौली में डकैती की घटना को अंजाम दिया गया।वहीं, डकैतों कटौली गांव के ग्राम प्रधान को बेटे को गोली मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि 7 लोग घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महिला से विवाद के बाद युवक ने लगाई फांसी

आज मिलेगी यूपी को नया डीजीपी
-ओपी सिंह आज प्रदेश के नए डीजीपी के रूप में चार्ज लेंगे। उनके सामने सबसे बड़ी चुनौती है प्रदेश में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here