Home लखनऊ रानी लक्ष्मी बाई अस्पताल के डॉक्टर पर लगा बलात्कार का आरोप!

रानी लक्ष्मी बाई अस्पताल के डॉक्टर पर लगा बलात्कार का आरोप!

782
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल में एक डॉक्टर ने महिला मरीज के साथ जांच के बहाने छेड़खानी की। महिला ने इस बात की जानकारी अपनी बहन को देते हुए घर से भाई को बुला लिया। जिसके बाद भाई के साथ आए 4 से 5 लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की और डॉक्टरों के साथ अभद्र व्यवहार किया। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। इस संबंध में पुलिस ने दोनों तरफ से तहरीर लेकर दोनों पक्षों को बलरामपुर अस्पताल में मेडिकल के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी अनुसार सुबह के समय एक युवती अपनी बहन के साथ आयुष विभाग के डॉक्टर वीरेंद्र कुमार चौधरी के पास पेट में हो रहे दर्द को दिखाने के लिए गई थी। युवती का आरोप है कि डॉक्टर ने देखने के बहाने उसके गुप्तांग में उंगली लगा दिया। इस बात से नाराज युवती ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया और इस बात की जानकारी अपनी बहन के साथ-साथ अपने परिजनों को दी। बहन के साथ हुए हरकत से नाराज भाई ने अपने साथियों के साथ अस्पताल में तोड़फोड़ की और अस्पताल में रखें मेज कुर्सियों को पलट दिया। इस बात की सूचना अस्पताल परिसर द्वारा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराते हुए, कार्रवाई का आश्वासन देकर थाने ले आई। इस मामले में रानी लक्ष्मी बाई अस्पताल के सीएमएस डॉ आर के चौधरी द्वारा पुलिस को अस्पताल में तोड़फोड़ व् डॉक्टरों से मारपीट का आरोप लगाते हुए लड़की के भाइयों के खिलाफ तहरीर दी है। जबकि लड़की ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए पुलिस को छेड़छाड़, उसके गुप्तांग को छूने सहित मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

थानाध्यक्ष संजय कुमार पांडे ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर ले ली गई है। आरोप-प्रत्यारोप की संभावना ना बने इसलिए दोनों पक्षों का मेडिकल बलरामपुर अस्पताल से कराया जा रहा है, साथ ही मामले की निष्पक्षता से जांच की जाएगी ताकि कोई बेगुनाह आरोप का भागीदार ना बने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here