Home क्राइम वाहनों की टक्कर से इंजीनियर समेत दो की मौत

वाहनों की टक्कर से इंजीनियर समेत दो की मौत

1148
0
SHARE

विभूतिखण्ड थाना क्षेत्र में घायल इंजीनियर ने तोड़ादम
सआदतगंज में फर्नीचर व्यवसायी की इलाज के दौरान मौत
लखनऊ। अलग-अलग थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहनों की टक्कर से इंजीनियर समेत दो युवकों की मौत हो गई। विभूतिखण्ड थाना क्षेत्र में बीते मंगलवार की रात पीजीआई शहीद पथ के पास बाइक सवार इंजीनियर को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया, जिससे उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं सआदतगंज इलाके में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से फर्नीचर व्यवसायी ने दमतोड़ दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज
दिया।

अलग-अलग थाना क्षेत्र में महिला समेत तीन की मौत
टीटी अफदालपुर पण्डेय आंशिक इस्माईलगंज इलाहाबाद निवासी राजेश केसरवानी (28) पुत्र संतोष कुमार केसरवानी आशियाना पावर के पास किराए पर रहता था। वह पेशे से इंजीनियर था। मंगलवार की रात वह करीब 3:30 बजे पीजीआई थानाक्षेत्र स्थित शहीद पथ एमिटी पब्लिक साउथ सिटी से 100 मीटर दूरी पर अपनी बाइक से जा रहा था। उसी समय किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से उसे टक्कर मार दिया। राहगीरों की सूचना पर घायल राजेश को राम मनोहर लोहिया अस्पताल ला गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इन्वेस्टर्स समिट से जाम हुई लखनऊ एयरपोर्ट की पार्किंग

वहीं खलीलाबाद संतकबीर नगर निवासी वसीम अंसारी (22) पुत्र हकीम अंसारी कै पल रोड़ इलाब पैलेस के बगल में रहता था। बालागंज में फर्नीचर की दुकान करता था। मंगलवार की रात वसीम अपने मित्र इस्लाम के साथ बाइक से चोर घाटी की तरफ जा रहे थे। उसी समय अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दिया, जिससे दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को ट्रामा सेण्टर ले गई, जहां वसीम की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि उसके साथ इस्लाम का इलाज चल रहा है। पुसिल ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उत्तर प्रदेश इन्वेस्टर्स समिट : तीन साल में 40 लाख रोजगार देंगे : योगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here