Home क्राइम सरेशाम युवक को दौड़ा-दौड़ाकर मारी गई गोली

सरेशाम युवक को दौड़ा-दौड़ाकर मारी गई गोली

221
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में सरेशाम एक युवक को दौड़ा-दौड़ा कर गोली मारकर हत्या कर दी गई। ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में युवक अमृतलाल पर बदमाशों ने लगभग 8 बजे उसके घर के पास ही हमला कर दिया। लोग देखते रहे अमृत लाल भागता रहा, मदद मांगा रहा और बदमाश उसके पीछे थे। बदमाशों की गोली आखिरकार भपट्टïामऊ की पारा रेलवे क्रासिंग के पास अमृत लाल को गोली लगी और वह वही गिर गया।

यह भी पढें:-मेट्रो में नौकरी दिलाने के नाम पर करते थे ठगी
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अमृतलाल दौड़ता हुए रेलवे क्रासिंग के पास रहने वाले दूधियों के पास जाकर गिर गया। वह चिल्ला रहा था कि मुझे गोली मार दी गई, मुझे गोली मार दी गई। दूधियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह भी पढें:-ज्वैलरी लूटकर भाग रहे लुटेरे को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा

मौके पर पहुंचे एसओ ठाकुरगंज शशिकांत यादव ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ से पता चल है कि हमलावर हेल्मेट लाये हुए था। वहीं अमृत लाल का भी अपराधिक इतिहास है। जिसकी जानकारी की जा रही है। वह कई बार जेल भी गया था। गौरतलब है कि राजधानी में हत्याओं, लूट और डकैती जैसी सनसनीखेज वारदातों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। गोमतीनगर सोमवार की रात डकैती ने विराम खण्ड में अपने इरादों को अंजाम दिया। नकदी और लाखों के जेवर लेकर फरार हो गये। पुलिस खाली हाथ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here