Home क्राइम कृषि विभाग से रिटायर्ड अधिकारी की हत्या!

कृषि विभाग से रिटायर्ड अधिकारी की हत्या!

80
0
SHARE

लखनऊ| बालागंज में बुधवार देर रात संदिग्ध हालात में कृषि विभाग से रिटायर्ड भूमि निरीक्षक राम दयाल सिंह (74) की मौत हो गई। घर के अंदर फर्श पर उनका शव पड़ा मिला। मुहल्ले वालों ने उनके मानसिक मंदित छोटे बेटे पर हत्या की आशंका जताई है। उधर, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट न होने के कारण विसरा और हार्ट जांच के लिए प्रिजर्व किया गया है। इसके अलावा उनके सिर पर एक चोट भी मिली है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

जानिए क्यों बनाई PGI में तैनात डॉक्टर की फर्जी वोटर आइडी

बालागंज रेलवे कॉलोनी निवासी राम दयाल सिंह का बुधवार देर रात घर के अंदर शव पड़ा मिला। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक राम दयाल अपने छोटे बेटे रवींद्र के साथ रहते थे। उनका बड़ा बेटा महेंद्र लखीमपुर स्थित एक प्राथमिक स्कूल में शिक्षक है। वह परिवार के साथ वहीं पर रहता था। राम दयाल 2004 में सेवानिवृत्त हुए थे। फालिस के कारण उनके पैर भी काम नहीं करते थे।

NTPC हादसा में मृतकों की संख्या बढ़कर 33 हुई

इस कारण वह ठीक से खड़े नहीं हो पाते हैं। राम दयाल के बड़े बेटे महेंद्र ने किसी आरोप से इन्कार किया है। एक जुलाई को ही राम दयाल की पत्नी शांति की भी संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। मुहल्ले वालों के मुताबिक रवींद्र आए दिन अपने पिता के साथ मारपीट करता रहता था। मुहल्ले वालों ने रवींद्र पर आशंका जाहिर की है कि उसने ही किसी वजनदार चीज से प्रहार कर अपने पिता की हत्या कर दी। मुहल्ले वालों का कहना है कि दो दिन से उन्होंने राम दयाल को घर के बाहर नहीं देखा था। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज दीपक दुबे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

एनटीपीसी हादसा: झुलसे ऐसे की रोने के लिए रही नहीं आंखें…

राम दयाल की मौत की सूचना पर पहुंची ठाकुरगंज पुलिस रवींद्र को पूछताछ के लिए थाने लेकर पहुंची, जहां वह पिता की मौत पर अफसोस जताए जाने के बजाए ठहाके लगाने लगा। इंस्पेक्टर ने बताया कि रवींद्र मानसिक मंदित है। उसका इलाज भी चल रहा है। पूछताछ के दौरान वह कोई सटीक उत्तर नहीं दे सका। कभी ठहाके लगाता तो कभी डांस कर गाना गाने लगाता था। पुलिस की पूछताछ में रवींद्र ने बताया कि रात पिता पैर फिसलने से घर के अंदर फर्श पर गिर गए थे। उन्हें उठाने के दौरान वह भी उनके ऊपर गिर पड़ा था। इसके बाद वह किसी तरह उठा और बोला कि अभी पावर (शराब) लेकर आता हूं फिर आपको उठाऊंगा। रवींद्र शराब को (पावर) कहता है। वह शराब का लती है।

प्रेमिका की गोद भराई से नाराज युवक ने पिता को मारी गोली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here