Home उत्तर प्रदेश कासगंज हिंसा : जानलेवा धमकी के बाद चंदन गुप्ता के घर की...

कासगंज हिंसा : जानलेवा धमकी के बाद चंदन गुप्ता के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई

876
0
SHARE

कासगंज। 26 जनवरी को कासगंज हिंसा में मारे गए चंदन गुप्ता के पिता को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद प्रशासन ने उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी है। आपको बता दें कि गुरुवार को चंदन के पिता ने आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने उन्हें धमकी दी है कि अगर दुश्मनी मोल ली तो हालात बुरे होंगे। इसके बाद चंदन के पिता सुशील गुप्ता ने प्रशासन ने सुरक्षा की गुहार लगाई थी और सुरक्षा के लाइसेंसी हथियार की मांग की थी।

सीवान में ट्रेन से कटकर 4 लोगों की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

शुक्रवार को प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उनके घर के बाहर 5-6 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। साथ ही जिला प्रशासन सुशील गुप्ता के लाइसेंसी हथियार की मांग पर विचार कर रही है। आपको बता दें कि गुरुवार सुबह चंदन के पिता घर के बाहर बैठे थे तभी कुछ बाइक सवार युवक आए और उन्हें धमकी दी। सुशील गुप्ता के अनुसार कल देर शाम बाइक पर आए तीन युवकों ने उनसे टकराने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। अज्ञातों ने धमकी देते हुए कहा, आरोपी जेल जा रहे हैं लेकिन वाकी लोग अभी भी बाहर हैं। हमसे दुश्मनी मोल मत लो, वरना देख लेंगे।’

गोरखपुर में 50 हजार के इनामी और उसके भाई का एनकाउंटर, दो दरोगा घायल

सुशील गुप्ता ने कहा था कि हमारी जान को खतरा है। साथ ही मेरी बेटी को भी खतरा है। मैं न्यायपालिका और योगी जी से अपनी सेफ्टी के लिए हथियार का लाइसेंस मांगता हूं। जब तक खतरा खत्म न हो जाए तब तक हमें सुरक्षा मिले, सुरक्षाकर्मी लगाए जाएं। इसके बाद सुशील गुप्ता ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी थी।

शैक्षिक समस्याओं को लेकर विद्यार्थी परिषद ने किया प्रदर्शन

चंदन के पिता सुशील गुप्ता ने 18 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इनमें सलीम, वसीम, नसीम, जाहिद उर्फ जग्गा, आसिफ कुरैली उर्फ हिटलर, असलम कुरैशी, असीम कुरैशी, नसरुद्दीन, अकरम, तौफिक, खिल्लन, शबाव, राहत, सलमान, मोहसिन, आसिफ जिम वाला, सादिक और बबलू का नाम शामिल हैं। सुशील गुप्ता ने जिनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है, उन 15 अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

बंथरा में पेंटर की सदिंग्ध मौत, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here