Home क्राइम गोंडा : जिले के उमरी में चार वर्षीय मासूम से साथ सामूहिक...

गोंडा : जिले के उमरी में चार वर्षीय मासूम से साथ सामूहिक दुष्कर्म

844
0
SHARE

उमरीबेगम (गोंडा) | जिले के उमरी बेगमगंज स्थानीय थाना अंतर्गत एक गांव में सोमवार रात चार वर्षीय बच्चे के साथ सामूहिक अप्राकृतिक दुराचार का मामला सामने आया है। मंगलवार दोपहर में इसकी जानकारी होने पर पुलिस ने केस दर्ज कर तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए। पीड़ित बच्चे को चिकित्सीय परीक्षण के लिए गोंडा जिला अस्पताल भेजा गया।

Lucknow : पारा जलालपुर में लोगों ने 200 साल पुराना अंग्रेजों का बनाया अंडरपास खोजा
बताते हैं कि गांव के एक व्यक्ति का चार वर्षीय पुत्र बीती देर शाम घर के सामने खेल रहा था। पड़ोस का एक युवक उसे टॉफी खिलाने के लिए बहला-फुसला कर घर के पास सूने पड़े एक मड़हे में ले गया। उसने अपने दो साथियों के साथ बच्चे के साथ दुष्कर्म किया। इसकी जानकारी बच्चे ने घर आकर अपने परिजनों को दी। परिजन आरोपित के घर पूछने गये तो वह मौके पर नहीं मिला। पीड़ित बच्चे के पिता ने मंगलवार को दोपहर में पुलिस को तहरीर दी है।

हमीरपुर : मनमाने समय पर बैंक खोलने से जनता परेशान
पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर बालक को चिकित्सीय परीक्षण व उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। थानाध्यक्ष आरपी सिंह ने बताया कि बालक के पिता की तहरीर पर अनिल निषाद, किशोर निषाद और शिव कुमार निषाद के ऊपर अप्राकृतिक दुराचार का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

8 गधों ने किये जेल परिसर में लगे पेड़ नष्ट, जेलर ले खिलायी 4 दिन जेल की हवा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here