Home उत्तर प्रदेश कन्नौज में पिता को शराब पिलाकर बेटी के साथ रेप

कन्नौज में पिता को शराब पिलाकर बेटी के साथ रेप

682
0
SHARE

कन्नौज। अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर दरिंदे ने एक बेटी की आबरू लूट ली। होली की छुट्टी के बाद अपनी बेटियों को आवासीय स्कूल छोड़ने जा रहे पिता को उसका एक करीबी बहलाकर सैफई ले गया और शराब के नशे में बेसुध कर दिया। पिता के बेसुध होने पर युवक ने एक बेटी को ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। होश आया तो हकीकत जानकार पिता के होश उड़ गए। उसने सैफई पुलिस से गुहार लगाई, अनसुनी होने पर यहां गुरसहायगंज कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

बर्लिंगटन चौराहे पर भीषण हादसा, 6 से अधिक घायल, तीन की हालत गंभीर, नवजात सहित बुजुर्ग की मौत
कोतवाली गुरसहायगंज के एक गांव की दो सगी बहनें तालग्राम के एक आवासीय स्कूल में पढ़ती हैं। होली की छुट्टी के बाद बुधवार को पिता बाइक से बेटियों को स्कूल पहुंचाने जा रहा था। रास्ते में मिले पहचान के युवक ने बताया कि कोई मिलने वाला सैफई में भर्ती है उसे देखने चलना है। पिता उसकी बातों में आ गया और बेटियों को लेकर उसके साथ सैफई पहुंच गया।

सड़क हादसे में गई दो युवकों की जान. गोसाईगंज व कृष्णानगर थानाक्षेत्र की घटना

युवक ने योजना के तहत यहां पिता को एक स्थान पर ले जाकर इतनी शराब पिलाई कि वह बेसुध हो गया। एक बेटी को पिता के पास छोड़ कर बड़ी बेटी को बहाने से अपने साथ ले गया और जबरदस्ती की। होश आने पर पिता तो युवक की असलियत पता चली तो वह बेटियों को लेकर सैफई पुलिस के पास पहुंचा लेकिन उसे टरका दिया गया। गुरुवार को वह कोतवाली गुरसहायगंज पहुंचा और कार्रवाई के लिए तहरीर दी। पुलिस को दी गई तहरीर में ब्रजभान नामक युवक पर बड़ी बेटी से रेप का आरोप लगाया है। कोतवाल राजबहादुर ने बताया कि उच्चाधिकारियों को घटना से अवगत कराया गया। तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मिला तेंदुए का शव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here