Home उत्तर प्रदेश इटावा में शिवपाल के साथ रामगोपाल यादव ने काटा जन्मदिन का केक

इटावा में शिवपाल के साथ रामगोपाल यादव ने काटा जन्मदिन का केक

68
0
SHARE

लखनऊ | 2019 के लोकसभा चुनावों को देखते हुए समाजवादी पार्टी ने नेताओं को एकजुट करना शुरू कर दिया है। यूपी के विधानसभा चुनावों के समय पार्टी में खुल कर दिखी कलह इन दिनों कहीं नजर नहीं आती है। सपा के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव के तेवर भी काफी नर्म दिखाई देते हैं और वे सपा और अखिलेश यादव के समर्थन में बयान देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बीच सपा के गढ़ इटावा में शुक्रवार को सपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्य सभा सांसद रामगोपाल यादव का जन्मदिन मनाया गया था जिसमें कई बड़े नेताओं ने शिरकत की।

मुन्ना बजरंगी का एनकाउंटर करने का पुलिस रच रही षड्यंत्र, सीमा सिंह ने लगाया आरोप
सपा नेता रामगोपाल यादव का जन्मदिन समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा के एक होटल में मनाया गया। इस दौरान रामगोपाल यादव के साथ ही सपा के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव भी मौजूद थे। रामगोपाल यादव ने अपना जन्मदिन का केक शिवपाल के साथ काटा और शिवपाल ने उन्हें केक भी खिलाया| इस तरह साफ़ है कि सपा में चल रही कलह अब खत्म होने की कगार पर पहुँच चुकी है। शिवपाल ने रामगोपाल के साथ तस्वीरें खिंचवाई और उनका पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया। इस कार्यक्रम का मकसद एक संदेश देना है कि समाजवादी पार्टी में अब कोई समस्या नहीं है और पूरा परिवार एकजुट हो चुका है।

मुजफ्फरनगर जनपद में विस्फोट के दौरान 4 की मौत, आर्मी-एटीएस दल पहुंचा

गुरुवार की सुबह इटावा के होटल में जन्मदिन मनाने के बाद फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में भी प्रो. रामगोपाल यादव का 72वां जन्मदिवस मनाया जाएगा। यहाँ के शिकोहाबाद के रामलीला मैदान में जन्मदिन का कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इस कार्यक्रम में लाखों लोगों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। इसके साथ ही 11 बजे रामगोपाल यादव और शिवपाल सिंह यादव पहुंचेंगे। इसके बाद सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी पहुंचेंगे। हालाँकि अखिलेश यादव लंदन में होने के कारण इस जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकेंगे।

रेप पीड़ित महिला सिपाही हुई बेहोश, सीओ पर धमकाने का आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here