Home उत्तर प्रदेश बारिश और ओलों ने बढ़ायी गलन, आकाशीय बिजली से युवक की मौत

बारिश और ओलों ने बढ़ायी गलन, आकाशीय बिजली से युवक की मौत

823
0
SHARE

कानपुर | रविवार की सुबह कपकपी लेकर आयी। मौसम एक बार फिर पलटा, बुंदेलखण्ड के अलावा कनपुर और आसपास के जिलों में सुबह धूप के बजाय घने बादल दिखे। उरई की कोंच तहसील में सुबह-सुबह ओले गिरने से अफरा-तफरी रही। उरई के अलावा ललितपुर और झांसी में बारिश हुई।

ट्रक ने पुलिस बूथ में मारी टक्कर, एक सिपाही व होमगार्ड समेत तीन की मौत
उरई जिले के अधिकतर इलाकों में सुबह से बारिश शुरू हो गयी, कोंच तहसील क्षेत्र में मौसम का मिजाज एकदम बेरुखा हो गया। भोर से ही छाए बादल दिन चढ़ते ही बरस पड़े। सुबह आठ बजे ओले की बरसात शुरू हो गई। इससे सड़क पर निकले लोग ओलों से बचने के लिए इधर उधर भागते नजर आए। किसानों की चिंता वढ़ गई। ललितपुर सुबह से ही बारिश शुरू हो गई। जिसकी वजह से फसलों को बड़े नुकसान की आशंका जतायी जा रही है।

शॉर्ट सर्किट से काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस में लगी आग, मची अफरा-तफरी
बुन्देलखण्ड का पूरा इलाका बादलों के आगोश में है। सूर्य की किरणें धरती तक नहीं पहुंची। सर्द हवाओं ने एक बार फिर से सर्दी का एहसास करा दिया। सभी जिलों में बारिश संभावना दिखाई दे रही है। महोबा, हमीरपुर, बांदा, चित्रकूट में घने बादल छाए हैं।

बेटी ने नहीं दिया पानी, पिता ने घर के सामने सड़क पर पटक कर मार डाला
देपहर होते-होते कन्नौज, इटावा और आसपास इलाके में भी बारिश शुरू हो गयी। मैदानी इलाकों में भी सर्द हवाएं चलने से ठंड में इज़ाफ़ा हो गया। कानपुर, कानपुर देहात, औरैया, फर्रुखाबाद फतेहपुर, उन्नाव में बादल छाए हुए हैं, कभी भी इन जिलों में भी बारिश शुरू हो सकती है।

बेटी की हत्या करने के बाद 4 घंटे तक कटती रही लाश को मां
आकाशीय बिजली से उरई में युवक की मौत
उऱई में रामपुरा थाने के ग्राम हिम्मतपुर निवासी बलवंत सिंह यादव का 22 वर्षीय बेटा अनिरुद्ध खेत में पानी लगा रहा था। रविवार सुबह 10:30 बजे अचानक आकाश में घने बादल घिर आए और जोर-जोर से बिजली चमकने लगी। अचानक अनिरुद्ध पर तेज आवाज के साथ आकाशीय बिजली गिरी, उसकी खेत पर ही मौत हो गई । वह बीएससी का छात्र था।

सीतापुर में परीक्षा देने जा रहे भाई-बहन की हादसे में मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here