Home क्राइम रेलवे ठेकेदार को सरेराह आलमबाग बस अड्डे के पास मारी गई गोलियां

रेलवे ठेकेदार को सरेराह आलमबाग बस अड्डे के पास मारी गई गोलियां

201
0
SHARE
लखनऊ । एक बार फिर बदमाशों ने राजधानी को  हिला कर रख दिया। एक ओर हत्यारोंं ने एक महिला के साथ  दरिंदगी कर  उस को मौत के घाट उतार कर एक बड़े से बैग में भरकर इकाना स्टेडियम के पास फेंक कर फरार हो गए। वहीं दूसरी ओर देर रात बदमाशों ने  पुलिस को चुनौती देते हुए आलमबाग बस अड्डे केेेे पास रेलवे ठेकेदार को गोलियों से छलनी कर दिया दिया।  जिसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। रेलवे ठेकेदार को बदमाशों ने पीठ पर चार गोलियां मारी है।

जानकारी अनुसार रेलवे ठेकेदार दिलीप यादव निवासी बड़ा बरहा को बाइक सवार बदमाशों ने आलमबाग बस अड्डे के पास तबातोड़ चार गोलियां मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के क्षेत्रों में दहशत फैल गया। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के अनुसार ठेकेदार को चार गोलियां लगी है, उन्हें इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस हमलावरों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। वहीं पुलिस आरोपियों की शिनाख्त के लिए बस अड्डे के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बदमाशों को पकड़ने के लिए क्राइम रेलवे, क्राइम ब्रांच, सीओ अलीगंज, सीओ हज़रतगंज, सीओ एलआई, स्वाट टीम, सीओ चौक, सीओ सरोजनीनगर की टीम लगाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here