Home उत्तर प्रदेश रायबरेली में दरोगा ने कोतवाल पर लगाया अभद्रता का आरोप

रायबरेली में दरोगा ने कोतवाल पर लगाया अभद्रता का आरोप

78
0
SHARE

रायबरेली। शहर कोतवाली में तैनात एक महिला दरोगा ने कोतवाल पर दबाव बनाने का आरोप लगाया है। पीड़ित दरोगा ने मामले की शिकायत एसपी से की है। शिकायत होते ही विभाग में हड़कम्प मच गया है। वहीं एसपी ने सीओ सिटी से जांच के लिए कहा है।
थाने में तैनात दरोगा रेखा दुबे ने शिकायती पत्र में कहा है कि अपराध संख्या 178/2018 की जांच मुझे दी गई। जांच मिलते ही मेरे ऊपर दबाव बनाया जाने लगा। 10 मई को ओआर के दौरान इंस्पेक्टर महोदय ने सभी विवेचकों के सामने उक्त मुकदमे को लेकर दबाव बनाया और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। साथ ही नुकसान कराने की धमकी भी दी। इस मामले की शिकायात सीओ सिटी से की तो क्षेत्राधिकारी ने एसपी से मामले की शिकायत करने को कहा। सूत्रों की मानें तो इसके पीछे विभागीय राजनीति बताई जा रही है। फिलहाल इस मामले में कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।
वहीं कोतवाल अशोक सिंह ने पूरे मामले में अनभिज्ञता व्यक्त करते हुए कहा कि उनके संज्ञान में ऐसा कोई मामला नहीं है। उन्होंने कहा कि मैंने किसी से भी अभद्रता नहीं की है। सीओ सिटी की मौजूदगी में विवेचनाओं की समीक्षा हुई थी। उसमें किसी भी प्रकार की कोई बात किसी को नहीं कही गई थी। उक्त दरोगा का स्थानान्तरण पूर्व में ही महिला थाने हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here