Home क्राइम पुराने लखनऊ में छेड़छाड़ के विरोध में बवाल!

पुराने लखनऊ में छेड़छाड़ के विरोध में बवाल!

734
0
SHARE

लखनऊ। बुधवार को अचानक पुराने लखनऊ में दो समुदाय आपस में भीड़ गये। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की तरफ पत्थराव शुरू हो गया। एक पक्ष ने कई राउण्ड फायरिंग भी की। घटना में कई लोगों के घायल होने की सूचना है। बलवा बढ़ता देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने एक महिला सहित दो लोगों की तहरीर पर सैकड़ों अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढें:-अवैध संबंध में हुई थी महिला की हत्या
पुलिस के अनुसार बुधवार को सआदतगंज के सुल्तापुर गढ़ई के पूराने चबूतरे के पास शाम 5 बजे कस्तूरबा इण्टर कालेज की छुट्टी के समय रामकुमार के ठेले पर झरावन डोला के रहने वाले लोधी समुदाय के विकास, अर्जुन और दीपू चाट खा रहे थे। उसी दौरान वहां चार-पांच लड़किया झुण्ड में गुजरी। लड़कियों को देख एक समुदाय विशेष के लोगों ने छींटाकसी की। जिसका लोधी समुदाय के लड़कों ने विरोध किया।

यह भी पढें:-खुले मेनहोल में गिरने से मासूम की मौत, नगर निगम जिम्मेदार

विरोध के बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया। विवाद के दौरान दूसरे समुदाय के लोग विकास को मिर्जा मार्केट में उठा ले गये। जहां दर्जनों की संख्या में मौजूद लोगों ने विकास की जमकर पिटाई की। विकास के साथ चाट खा रहे अर्जुन, दीपू ने इस बात की जानकारी विकास के घर वालों सहित अपने दोस्तों को दी। कुछ ही देर में दोनों पक्षों से सैकड़ों लोग एकत्र हो गये और पथराव करना शुरू कर दिया।

यह भी पढें:-तेज रफ्तार वैगनआर कार ने सिपाही को मारी टक्कर, मौत

लोगों की माने तो इस बीच मिर्जा मार्केट की ओर फायरिंग भी की गई। हालाकि फायरिंग से किसी के जान माल की सूचना नहीं है। हालात को देखते हुए मौके पर पीएसी तैनात कर दी गई है। पुलिस ने इस मामले में एसआई जय प्रकाश यादव के तहरीर पर दर्जनों लोगों के खिलाफ बलवा, मारपीट सहित 7सीएल का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढें:-पत्नी का हत्यारा पति गिरफ्तार

विजय लक्ष्मी निवासी सुलतानपुर गढ़ई ने मलिक मिर्जा व पांच अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। गढ़ई के रहने वाले फुरकान ने 200 से 250 अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट, बलवा का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here