Home दिल्ली कैप्टन अमरिंदर ने कहा- मैं चाहता हूं वाघा पर करूं वायुसेना के...

कैप्टन अमरिंदर ने कहा- मैं चाहता हूं वाघा पर करूं वायुसेना के पायलट अभिनंदन की अगवानी

63
0
SHARE

चंडीगढ़। पाकिस्तान से आ रहे वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की वापसी की खबर से जहां लोगों में खुशी है, तो वहीं दूसरी तरफ पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गुरूवार को कहा कि वह वाघा बॉर्डर पर पायलट की अगवानी करना चाहते हैं।
सीमाई इलाकों के हालात का जायजा लेने अमृतसर के दौर पर गए अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तरफ से शुक्रवार को भारतीय वायुसेना के पायलट की रिहाई के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस बारे में ट्वीट किया।
उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा- “डियर नरेन्द्र मोदी जी, मैं पंजाब के सीमावर्ती इलाके के दौरे पर हूं और इस वक्त अमृतसर में हूं। पता चला कि पाकिस्तान सकार वाघा बॉर्डर से अभिनंदन को रिहा कर रही है। उनकी आगवानी करना हमारे लिए सम्मान की बात होगी क्योंकि वे और उनके पिता एनडीए के पूर्व छात्र रहे हैं जहां से मैं भी हूं।” पंजाब सीएम के तरण तारण जिले के दौरे के वक्त पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की इस घोषणा का कि भारतीय वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को शुक्रवार को छोड़ा जाएगा, अमरिंदर ने इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि इससे सीमा पर तनाव को कम करने में मदद मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here