Home उत्तर प्रदेश सड़क हादसे में लोकप्रिय कवि प्रमोद तिवारी और केडी शर्मा की मौत

सड़क हादसे में लोकप्रिय कवि प्रमोद तिवारी और केडी शर्मा की मौत

1084
0
SHARE

उन्नाव | अचलगंज थाना क्षेत्र के मरहला चौराहे पर ट्रक और कार की टक्कर में सोमवार की भोर में लोकप्रिय कवि प्रमोद तिवारी और के डी शर्मा हाहाकारी की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों कवि रायबरेली के लालगंज से कवि सम्मेलन में शरीक होकर कानपुर लौट रहे थे। दोनों कवियों की मौत से कानपुर और उन्नाव दोनों जिलों में शोक की लहर दौड़ गई।

फैजाबाद में पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, मुकदमा दर्ज
कवि और व्यंग्यकार प्रमोद तिवारी अपने साथी हास्य कवि के डी शर्मा हाहाकारी के साथ रायबरेली में बीती रात कवि सम्मेलन कार्यक्रम में शरीक हुए थे। रात करीब 1:30 बजे दोनों कार से उन्नाव के लिए निकले। कार प्रमोद तिवारी चला रहे थे। अचलगंज पार करते ही वह आजाद मार्ग से होते हुए उन्नाव के डी शर्मा को उनके घर छोड़ने आ रहे थे। लखनऊ कानपुर मार्ग पर मरहला चौराहे के पास भोर में करीब 3:30 बजे चौराहा पार करते समय ट्रक की चपेट में आने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

सीतापुर जनपद में अस्पताल की बिजली गुल, मोमबत्ती के सहारे हुए प्रसव

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। गंभीर रूप से घायल अवस्था में दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों कवियों की मौत से उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को हिरासत में ले लिया है। पोस्टमार्टम हाउस के बाहर उनके प्रशंसकों की भीड़ जुटने लगी है।

झांसी मेडिकल कॉलेज में मरीज की कटी टांग का बना दिया तकिया, डॉक्टर और स्टॉफ निलम्बित
केडी शर्मा को छोड़कर कानपुर जा रहे थे प्रमोद तिवारी
प्रमोद तिवारी और के डी शर्मा हाहाकारी एक ही साथ कवि सम्मेलन में भाग लेने के लिए कार से गए थे। वहां से लौटते समय प्रमोद तिवारी साथी के डी शर्मा को उनके उन्नाव स्थित घर पर छोड़ने आ रहे थे इसके बाद वह कानपुर स्थित अपने घर के लिए रवाना होते। रास्ते में हादसे का शिकार होने की वजह से दोनों लोगों की मौत हो गई।

चारबाग मेट्रो स्टेशन पर मीडिया फोटोग्राफर्स क्लब की प्रदर्शनी में दिखे विविध रंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here