Home दिल्ली ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने मारी बाइक पर लात, गर्भवती महिला की मौत

ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने मारी बाइक पर लात, गर्भवती महिला की मौत

671
0
SHARE

नई दिल्ली। तमिलनाडु के त्रिची में एक महिला की मौत से हंगामा मचा हुआ है। आरोप है कि एक ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने 30 वर्षीय महिला को लात मारी, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल एक शादीशुदा जोड़ा रूटिन चेकअप के लिए अस्पताल जा रहे था, इस दौरान रास्ते में पुलिस वाले हेलमेट चेकिंग कर रहे थे। पति और पत्नी को पुलिस वाले ने बाइक रोकने को कहा लेकिन उन्होंने बाइक नहीं रोकी तो पुलिस वाले ने बाइक पर लात मारी। जिस वजह से बाइक का बैलेंस बिगड़ा और भंयकर एक्सीडेंट हो गया। इस घटना में महिला की मौत हो गई। वो महिला 3 महीने की गर्भवती थी।

यूपी-100 की गाड़ियों में तैनात होंगी महिला पुलिसकर्मी, रात को मिलेगी कैब सेवा
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, थुवाकुडी टोल प्लाजा के पास शाम 7 बजे हेलमेट चैकिंग हो रही थी। इस दौरान वहां तैनात ट्रैफिक पुलिस अफसर ने महिला और उसके पति को रुकने का इशारा किया। लेकिन उन्होंने बाइक नहीं रोकी, जिसके बाद ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने बाइक से उनका पीछा किया। कथित तौर पर पुलिस इंस्पेक्टर कामराज शराब के नशे में था और उसने बाइक को पीछे से लात मारी। बैलेंस बिगड़ने से पत्नी-पत्नी बाइक समेत सड़क पर गिर गए। इस दौरान उषा के ऊपर से एक वैन गुजर गई।

भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह ने लिए सात फेरे, जानिए दुल्हन के बारे में

दोनों को थुवाकुडी के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां महिला की मौत हो गई।वहीं आरोपी कामराज के मुताबिक, उसने बाइक को लात नहीं मारी. हालांकि, एक प्रत्यक्षदर्शी ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर द्वारा बाइक को लात मारने की बात कही है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने हाइवे जाम कर दिया और कई घंटे तक प्रदर्शन किया। कुछ लोगों द्वारा पुलिस की गाड़ियों पर पत्थर फेंकने का भी आरोप है। इस मामले में आरोपी इंस्पेक्टर गिरफ्तार हो गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही बेटी की मां ने ही की थी हत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here