Home उत्तर प्रदेश डॉक्टर ने नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर किया वॉयरल!

डॉक्टर ने नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर किया वॉयरल!

1258
0
SHARE

लखनऊ। धरती के भगवान कहे जाने वाले एक डॉक्टर ने मानवता को शर्मसार कर दिया है। यूपी के बागपत जिले में हैवान बने इस डॉक्टर ने इलाज के लिए गई एक नाबालिग को नशीली दवाई खिलाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद यह कलयुगी डॉक्टर वीडियो दिखाकर किशोरी का यौन शोषण करने लगा। किशोरी ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी डॉक्टर ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल कर दिया।

यह भी पढें:-पुराने हाईकोर्ट से एसी के पाइप चोरी करने वाले गिरफ्तार

वीडियो वॉयरल होने के बाद हडक़ंप मचा हुआ है। पीडि़ता के परिवार वालों ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक, यह मामला मामला मार्च महीने का है। यहां छपरौली थाना क्षेत्र के टांडा गांव में टांडा का रहने वाला बीयूएमएस डॉक्टर अतीफ क्लीनिक चलता है। उस दौरान गांव की ही रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी कविता (नाम काल्पनिक) की तबियत खराब हो गई।

यह भी पढें:-तेजस्वी के गुण्डों ने पत्रकारों से की हाथापाई!, देखें वीडियो

इसके बाद उसके परिजन किशोरी को लेकर निकम्मे डॉक्टर के पास गए। डॉक्टर ने क्लीनिक में ग्लूककोज चढ़ाने के बहाने किशोरी रोक लिया। परिवार वालों से हैवान डॉक्टर ने कह दिया कि अभी चार-पांच घंटे सही होते लगेगा आप लोग घर जाइये। क्योंकि क्लीनिक पर भीड़ लग रही है। यह बात सुनने के बाद किशोरी के परिवार वाले घर चले गए। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि कलयुगी डॉक्टर उनकी बेटी की इज्जत तार-तार कर देगा। जब किशोरी के घरवाले क्लीनिक से चले गए।

यह भी पढें:-लश्कर-ए-ताएबा आतंकी संगठन में गाड़ी चलाता था संदीप
इस दौरान डॉक्टर के लिबास में बैठे शैतान ने किशोरी को नशीली दवाई खिला दी। किशोरी के बेहोश हो जाने के बाद हैवान रूपी डॉक्टर ने किशोरी के साथ अश्लीलता की। आरोपी ने प्राइवेट पार्ट को छुआ। इतना ही नहीं इस शैतान ने किशोरी के साथ चुंबन भी किया। डॉक्टर ने अपनी इस कलयुगी करतूत का वीडियो भी बनाया। वीडियो बनने के बाद आरोपी किशोरी का शारीरिक शोषण करने लगा।

यह भी पढें:-लखनऊ में बिखेरेंगा जलवा पूरब का बबुआ

आरोप है कि वह किशोरी के साथ शरीरिक संबंध बनाने के दबाव बनाता था मना करने पर वीडियो वॉयरल करने की धमकी देता था। लेकिन इस डॉक्टर को नहीं पता था कि एक दिन इसके पाप का घड़ा भर जायेगा। हाल ही में आरोपी ने फिर किशोरी पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया लेकिन उसने आरोपी की गंदी हरकतों से तंग आकर साफ मना कर दिया। इसके बाद बौराये डॉक्टर ने किशोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल कर दिया। वीडियो के वॉयरल होते ही पुलिस महकमें में हडक़ंप मच गया।

यह भी पढें:-महिला ने उठाया हथियार, पिता-पुत्र को मारी गोली, पत्नी घायल
किशोरी के घरवालों को जब ये बात पता चली तो उनके होश उड़ गए। इसकी शिकायत उन्होंने लिखित तौर पर पुलिस से की। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मु.अ.स. 265/17 आईपीसी की धारा 354क, 376, 506, 3/4 पॉक्सो एक्ट और 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी डॉक्टर अभी फरार है उसकी तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

यह भी पढें:-स्टेशन पर 78 साल की बुजुर्ग के साथ गैंगरेप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here