Home उत्तर प्रदेश सोते रहे पुलिसवाले चोरी हो गई पिस्टल और मोबाइल

सोते रहे पुलिसवाले चोरी हो गई पिस्टल और मोबाइल

138
0
SHARE

श्रावस्ती। पुलिस जब अपने सामान की सुरक्षा नहीं कर सकती तो आम लोगों की सुरक्षा क्या करेंगी, हाल यह है कि बेखौफ चोर पुलिस की जेब से पिस्टल और मोबाइल चुरा ले गए और पुलिस वाले सोते रहे।

यह भी पढें:-पशु तस्करों ने दरोगा को गोली मारी
श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर में तैनात डायल 100 के सिपाहियों के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। यूपी डायल 100 की गाड़ी नंबर 2509 में तैनात एसआई चंद्रभान यादव, चालक रमेश कुमार यादव और सिपाही भरतचंद सोमवार रात गश्त पर थे। इसी दौरान रात में तीनों बहराइच सीमा के करीब मल्हीपुर थाने के हरबंशपुर गांव के बाहर गाजी ईंट भट्ठे पर जाकर सो गए।

यह भी पढें:-बिहार में बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने पीएम मोदी

रात में मौका पाकर चोरों ने एसआई चंद्रभान की पिस्टल और मोबाइल चुरा लिया। सुबह जब नींद खुली को खोजबीन की, लेकिन नहीं मिली तो उच्चाधिकारियों को जानकारी दी। इस पर एसपी विजय ढुल, एएसपी पी राम मौके पर पहुंचे। पुलिसकर्मियों ने भट्ठे का कोना-कोना छान मारा लेकिन न तो मोबाइल मिली और न ही सरकारी पिस्टल। एसपी के निर्देश पर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढें:-जानिये क्यों मर्दाना ताकत खो रहा पुरुष
तीनों पुलिसकर्मी निलंबित
डायल 100 की गाड़ी से पिस्टल और मोबाइल गायब होना घोर लापरवाही दर्शाता है। इसके लिए तीनों लोगों को निलंबित कर दिया गया है और गायब सामान की तलाश की जा रही है।
विजय ढुल, एसपी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here