Home उत्तर प्रदेश बहराइच सिपाही के ठुमके पर बरसे नोट

बहराइच सिपाही के ठुमके पर बरसे नोट

489
0
SHARE

बहराइच | अपने कारनामो को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले खाकीधारी खाकी को शर्मशार करने में कोई कोर कसर नही छोड़ रहे है। कैसरगंज इलाके के यूपी डायल 100 पर तैनात इन महोदय को ही देख ले, जो डीजे की धुन पर नाचने वाली बालाओ के साथ ताल पर ताल मिलाते नजर आ रहे है।

गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट पर महिला के डाला तेजाब

बदन पर वर्दी पहनकर और शराब के नशे में टुन्न होकर लडखडाते कदमों से कमर लचकाने वाले इस सिपाही को खाकी की मर्यादा का भी ध्यान नही रहा। जिस वर्दी के सम्मान को बचाने के लिए कई लोग शहीद तक हो गए उसी वर्दी के सम्मान को तार तार करने में ये जनाब कोई कोर कशर बाकी नही छोड़ रहे है।

बेटी ने IAS पिता पर लगाया अस्मत लूटने का आरोप

बहराइच जिले के कैसरगंज थाना क्षेत्र के कसेहरी बुजुर्ग निवासी रामअचल के घर मे आयोजित जन्मदिन पार्टी में आने वाले मेहमानों का दिल बहलाने के लिए नाच गाने की व्यवस्था भी की गई थी। इसी पार्टी में कैसरगंज इलाके की यूपी डायल 100 गाड़ी पर तैनात सिपाही कृष्ण चंद्र सिंह को भी आमंत्रित किया गया था। वर्दी पहनकर नशे में टुन्न होकर पहुंचे सिपाही ने पुलिस विभाग पर ही फिल्माए गए गाने पर नाच रही बाला के साथ जमकर ठुमके लगाए। सिपाही की इस करतूत से जहां विभाग के लोग शर्मसार हो रहे थे वही पार्टी में आये लोग सिपाही के ठुमके पर पैसे लुटा मौज भी लेते नजर आए।

सेक्स करने से पहले इन बातों पर विशेष ध्यान दें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here