Home उत्तर प्रदेश बाइक लूटकर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, सिपाही घायल

बाइक लूटकर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, सिपाही घायल

1071
0
SHARE

गाजियाबाद | ट्रांस हिडन में सोमवार शाम इंदिरापुरम में बाइक लूटकर भाग रहे दो बदमाशों और पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में दो गोलियां लगी हैं। जबकि एक सिपाही के हाथ में गोली लगने से वह घायल हुआ है। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

देवरिया जनपद में बारात की कार पेड़ से टकराई, चार लोगों की मौत
विजय नगर निवासी हर्षित भारद्वाज सोमवार शाम 3:30 बजे किसी काम से इंदिरापुरम में कनावनी पुलिया के पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें गनप्वाइंट पर रोककर बाइक लूटने का प्रयास किया। हर्षित ने विरोध किया इसी दौरान आसपास भीड़ जमा हो गई। इससे घबराकर बदमाश हिंडन नहर रोड पर अपनी बाइक से भागने लगे। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

योजनाओं में कोताही पर उच्चाधिकारियों की भी तय होगी जवाबदेही : ऊर्जा मंत्री
थोड़ी ही देर में पुलिस ने बदमाशों को हिंडन नहर रोड पर पकड़ने का प्रयास किया। दोनों ओर से हुई फायरिंग में एक सिपाही अखिलेश के हाथ में गोली लगी है। जबकि शहीद नगर निवासी बदमाश मोहसिन के पैर में दो गोलियां लगी हैं। मोहसिन का साथी दादरी निवासी आमिर भी पकड़ा गया है। पुलिस ने घायल बदमाश तथा सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए बदमाशों का आपराधिक इतिहास देखा जा रहा है।

स्थापितों के अंतर्द्वंद्व और बचपन की मासूमियत की कहानी है ‘घरवापसी’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here