सरोजनीनगर में तैनात सिपाहियों से महिला और उसके पति को लाठियों से पीटा

    959
    0
    SHARE

    लखनऊ| डीजीपी ओम प्रकाश सिंह एक ओर यूपी पुलिस में तैनात पुलिसकर्मियों को अच्छे व मित्र व्यवहार का पाठ पढ़ा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ राजधानी में तैनात पुलिसकर्मी डीजीपी के निर्देशों को दरकिनारा करते हुए कानून को अपने हाथ में लेने से नहीं चूक रहे हैं। लखनऊ के सरोजनी नगर थाने में तैनात दो सिपाहियों पर महिला से गलत व्यवहार का आरोप बड़े विवाद की वज़ह बन गया है। एक महिला ने दो सिपाहियों पर संगीन आरोप लगाए हैं।

    दिल्ली अंकित हत्याकांडः मात्र दो मिनट में ही माँ-बाप के सामने काट डाला गला
    गाली देने के साथ मार रहें थे सिपाही
    सरोजनी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला रविवार सुबह थाने पहुंची और वहीं तैनात दो सिपाहियों पर गंभीर आरोप लगाएं। महिला के मुताबिक सरोजनी नगर थाने में तैनात सिपाही अमित और संदीप उनके घर के सामने गाड़ी लगा रहें थे। इस पर उनके भाई ने गाड़ी हटाने को कहा। इस पर सिपाही भड़क गए और भाई से गाली-गलौज करने लगे। इस पर उनके पति विवेक तिवारी बीच-बचाव करने आ गए। सिपाहियों ने दोनों पर डंडें बरतासे हुए गाली देना शुरु कर दिया। यह सब देख महिला दौड़ कर नीचे आई और सिपाहियों को रोकने की कोशिश की। आरोप है कि दोनों ने महिला को भी डंडें से मारा साथ ही गंदी-गंदी गालियां दी।

    सरोजनीनगर में किशोरी को अगवा करने का प्रयास
    गाड़ी पार्किंग थी विवाद की जड़
    इंस्पेक्टर सरोजनी नगर डीके शाही ने बताया कि पूरा विवाद पार्किंग को लेकर था। विवेक तिवारी और राजेंद्र दीक्षित पड़ोसी है। राजेंद्र दीक्षित के घर सिपाही किराए पर रहते हैं। पार्किंग को लेकर विवेक और राजेंद्र के परिवार में अक्सर विवाद होता है। रविवार को भी वहीं हुआ। विवाद बढ़ता देख सिपाही बीच-बचाव करने पहुंचे थे। शाही ने बताया कि दोनों पक्षों ने बीच देर शाम समझौता हो गया है। वहीं सिपाहियों के खिलाफ जांच की जा रही है। वह दोषी पाए गए तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

    Fake Encounter : युवक को गोली मारने वाला दारोगा गिरफ्तार, चार सस्पेंड

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here