Home लखनऊ ठाकुरगंज में केमिकल फैक्ट्री से जहरीली गैस रिसाव, 12 से अधिक लोगों...

ठाकुरगंज में केमिकल फैक्ट्री से जहरीली गैस रिसाव, 12 से अधिक लोगों कि हालत गम्भीर

1228
0
SHARE

लखनऊ | राजधानी के ठाकुरगंज में अवैध रूप से चल रही केमिकल फैक्ट्री से जहरीली गैस रिसाव होने के कारण आसपास के कई दर्जन लोग चपेट में आ गए जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है आनन फानन में सभी को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

नौ से 72 घंटे का कार्यबहिष्कार करेंगे बिजलीकर्मी
IMG-20180404-WA0000हम आपको बता दें ठाकुरगंज में कई वर्षों से लगातार अवैध रूप से सीमेंट फैक्ट्री व केमिकल फैक्ट्रियां चल रही हैं। तमाम शिकायतों के बावजूद इन पर रोक नहीं लग पाया। जिसका खामियाजा आज 20 से अधिक लोगों को भुगतना पड़ा। हुसैनाबाद इलाके में जहरीली गैस रिसाव से बच्चे और महिलाएं 20 से अधिक घायल हो गई| वहीं 14 लोगों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जिसमें 12 की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं अन्य लोगों को अलग-अलग सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

इंदिरा नहर में दो युवकों की हत्याकर फेंकी गई लाश बरामद

पुलिस की माने तो अवैध केमिकल फैक्ट्री चलाने वाला व्यक्ति फरार हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है, जबकि स्थानीय लोगों की माने तो यह आवासीय क्षेत्र में केमिकल फैक्ट्री लगभग 5 वर्षों से चल रही है। जिस के संबंध में पुलिस को भलीभांति जानकारी है उसके बावजूद भी सुविधा शुल्क लेकर फैक्ट्री को सुचारु रुप से चलाया जा रहा था।

मुख्यमंत्री आवास में बाहर गैंगरेप पीड़िता किया आत्मदाह का प्रयास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here