Home क्राइम पीजीआई में बदमाशों ने दंपत्ति को बंधक बनाकर लूटा

पीजीआई में बदमाशों ने दंपत्ति को बंधक बनाकर लूटा

211
0
SHARE

पुलिस सोती रही और डकैती होती रही चौकी इंचार्ज समेत तीन पुलिसकर्मी निलम्बित
लखनऊ। पीजीआई इलाके में पुलिस की चौकसी को धता बताते हुए बदमाशों ने एचएएल कर्मी के घर में बीती रात धावा बोल दिया। घर में घुसे डकैतों ने पूरे परिवार को असहले की नोंक पर बंधक बना लिया। उसके बाद जमकर लूटपाट की। विरोध करने में पर दंपत्ति को पीटकर लहूलुहान कर दिया। घर में रखी नगदी व जेवरात लूट कर फरार हो गए।

यह भी पढें:-स्टेशन पर 78 साल की बुजुर्ग के साथ गैंगरेप

डकैती की खबर मिलते ही पुलिस महकमें हडकंप मच गया। मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने मौका मुआयना किया और फिंगर प्रिंट, डॉक स्काव्यड को भी बुलाया गया। छानबीन की गई, पर बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। इस मामले से नाराजगी जताते हुए एसएसपी ने साउथ सिटी इंचार्ज समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलिम्बत कर दिया है।

यह भी पढें:-फैमिली कोर्ट के पास महिला पर धारदार हथियार से हमला
जानकारी के अनुसार सी/275 साउथ सिटी निवासी देवेन्द्र नेगी एचएएल में तैनात हैं। जबकि उनकी पत्नी संगीता नेगी डीआरएम आफिस में नौकरी करती हैं। बीती रात द पत्ति अपने परिवार के साथ खाना खाने के बाद सो गए। रात में करीब एक बजे आधा दर्जन बदमाश मकान में लगी ग्रिल काटकर घुस आए। बदमाशों ने परिजनों को असलहे के बल पर बंधक बना लिया और अलमारी की चाबी लेकर अलमारी में रखे 50000 रुपए, दो मोबाइल फोन, कार की चाबी व जेवरात लूट लिया।

यह भी पढें:-शादी से बचने के लिए पारो हुई गर्भवती

परिजनों ने जब इसका विरोध किया तो डकैतों ने जमकर उनकी पिटाई की। पत्नी संगीता को बाथरूम में बंद कर दिया। घंटों घर में लूटपाट करते रहे, लेकिन दिन रात गश्त का दावा करने वाली पुलिस को भनक तक नहीं लगी। काफी देर बाद जब बदमाश निकल गए तो किसी तरह से पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस महकमें में हडकंप मच गया। आसपास के लोग भी वहां आकर जमा हो गए।

यह भी पढें:-गरीबी हटाने के बजाय गरीबों को मिटाने में लगी भाजपा

काफी देर बाद स्थानीय पुलिस भी पहुंची और पुलिस के आलाधिकारी भी आ गए। मौके पर ही फिंगर विशेषज्ञ, डाक स्काइट की टीम मेें आ गई। घंटों जाचं पड़ताल की गई, पर कहीं से कुछ हासिल नहीं हुआ। उसके बाद पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली हे।

यह भी पढें:-आपत्तिजनक स्थिति में देख पिता ने बेटी और प्रेमी को उतारा मौत के घाट

उधर एसएसपी दीपक कुमार ने नाराजगी जताते हुए लापरवाह साउथ सिटी इंचार्ज अमरनाथ, सिपाही मो. रज्जन व महेन्द्र कुमार को निलम्बित कर दिया। एसएसपी ने कहा कि आसपास लगी सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही डकैत पकड़े जाएंगे। उधर परिजनों को आरोप था कि कई बार पुलिस को फोन किया गया, पर पुलिस सही समय पर मौके पर नहीं आई, जिसकी वजह से डकैतों को भागने का मौका लग गया और वह फरार होने में कामयाब हो गए।

यह भी पढें:-घोड़े के साथ बनाया सम्बंध, हुई गर्भवती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here