Home अंतर्राष्ट्रीय गोरखपुर में पेट्रोल पम्प कर्मचारियों ने तेल की जगह लोगों की गाडिय़ों...

गोरखपुर में पेट्रोल पम्प कर्मचारियों ने तेल की जगह लोगों की गाडिय़ों भर दिया पानी

152
0
SHARE

गोरखपुर। गोरखपुर के एक पेट्रोल पम्प पर गुरुवार को उस वक्त बवाल मच गया जब कुछ उपभोक्ताओं ने पम्प से पेट्रोल की बजाए गाडिय़ों में पानी भरे जाने की शिकायत की। दुर्गाबाड़ी के पास इस पेट्रोल पम्प के बारे में ऐसी सूचना आई तो शहर में तेजी से फैली। देखते ही देखते पम्प पर उपभोक्ताओं की भीड़ जमा हो गई।

यह भी पढें:-दुनिया के सबसे सस्ते जीओ के 4 इंच फोन की तस्वीरें हुई लीक

गई उपभोक्ताओं ने प्लास्टिक की बोतल में पेट्रोल निकलवाया और पेट्रोल पम्प मालिक पर ठगी करने का आरोप लगाने लगे। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पम्प मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। मैनेजर की गिरफ्तारी की बात सामने आते ही पम्प कर्मचारी मौके से फरार हो गये।

यह भी पढें:-गेंदबाजी कोच विवाद : जहीर से ज्यादा अरुण पर है रवि शास्त्री का भरोसा
कर्मचारियों ने आशंका जताई कि बारिश का पानी टंकी में घुस जाने के चलते ऐसा हुआ होगा। बहरहाल, सचाई चाहे जो हो मौके पर पहुंची पुलिस ने उपभोक्ताओं का गुस्सा देखते हुए पेट्रोल पम्प मैनेजन को हिरासत में ले लिया। लोगों के गुस्से को देखते हुए थोड़ी देर बाद पेट्रोल पम्प कर्मचारी मौके से फरार हो गए।

यह भी पढें:-यूपी विधानसभा में विस्फोटक : कई लोगों के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज

इंडियन ऑयल के अधिकारियों ने पेट्रोल पम्प को सील कर दिया है। इंडियन ऑयल और जिलापूर्ति विभाग ने मामले की विस्तार से जांच कर दूध का दूध, पानी का पानी करने की बात कही है।

यह भी पढें:-सुप्रीम कोर्ट ने कहा, माल्या की गैरहाजिरी में नहीं सुनाई जा सकती सजा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here