Home क्राइम बीच चौराहे पर दबंग ने दरोगा को पीटा, इंस्पेक्टर को दी गालियां

बीच चौराहे पर दबंग ने दरोगा को पीटा, इंस्पेक्टर को दी गालियां

228
0
SHARE

थाने में किया जमकर हंगामा
लखनऊ। राजधानी के पारा थाना क्षेत्र में दबंगों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार हो रही हत्याओं के बाद शुक्रवार के दिन दबंगों ने पीआरपी में तैनात दरोगा की जमकर धुनाई कर दी। इस हमलें में दरोगा के चहरे और सर में चोटे आई है। पारा पुलिस ने इस सम्बंध में आरोपी के खिलाफ मारपीट सहित सरकारी कार्य में बांधा डालने का मुकदमा दर्जकर आरोपी को जेल भेज दिया।

यह भी पढें:-नोटिस मिलते ही हजरतगंज कोतवाली पहुंचे नसीमुद्दीन
शुक्रवार दोपहर के समय पीआरपी को सूचना मिली की कुछ लोग बुद्धेश्वर चौराहे पर मारपीट कर रहे है। सूचना पाकर मौके पर एसआई राम किशोर कौशिक, कांस्टेबल धर्मेन्द्र सिंह, चालक मो. शहनवाज मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा पूर्ण प्रकाश त्रिपाठी और राजा आपस में मारपीट कर रहे है। जब उन्होंने दोनों को अलग करने का प्रयास किया तो राजा उप निरीक्षक राम किशोर से उलझ गया और उनपर हमला बोल दिया। उस हमले में राम किशोर के चेहरे और सर में चोटे आई है। उन्होंने घटना की जानकारी पारा पुलिस को दी।

यह भी पढें:-भाई ने किया बहन का कातिलाना हमला, हालत नाजुक

सूचना पाकर पहुंची पारा पुलिस आरोपी राजा को पकड़ कर थाने ले आई। पकड़े जाने से नाराज राजा ने थाने मौजूद सभी पुलिस वालों को जमकर मां-बहन गालियां दी। सूत्रों की माने तो वह गंदी-गंदी गालियां देता रहा और पुलिस वाले चुपचाप सुनते रहे। जब पारा इंस्पेक्टर परशुराम त्रिपाठी ने आरोपी राजा को समझाने का प्रयास किया तो उसने उन्हें भी नहीं छोड़ा और उन्हें भी गंदी-गंदी गालियां देने लगा। सूत्रों की माने तो बुद्धेश्वर चौराहे पर लगने वाले अवैध टैक्सी स्टैण्ड का ठेका राजा चलता है। जिसकी एक मोटी रकम पारा पुलिस और पारा चौकी को जाती है। जिसके कारण पुलिस वाले उसकी गालिया सुनते रहे। उसने कई घंटे तक थाने में हंगामा किया, लेकिन किसी भी पुलिस वाले ने उसे रोकने का प्रयास तक नहीं किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here