Home बड़ी ख़बर पत्रकार राजदेव हत्याकांड : सीबीआई ने की शहाबुद्दीन समेत 7 के खिलाफ...

पत्रकार राजदेव हत्याकांड : सीबीआई ने की शहाबुद्दीन समेत 7 के खिलाफ चार्जशीट दायर

79
0
SHARE

बिहार। मुजफ्फरपुर सीबीआई कोर्ट में हिंदुस्तान पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में सीबीआई ने पूर्व राजद सांसद शहाबुद्दीन समेत सात लोगों पर हत्या, साजिश और हथियार का उपयोग करने कर चार्जशीट दायर की है। शहाबुद्दीन के अलावा पूर्व सांसद रोहित कुमार सोनी, विजय गुप्ता, राजेश कुमार, रिषु जायसवाल, लड्डन मियां और सोनू गुप्ता को भी अभियुक्त बनाया गया है।

यह भी पढें:-आज से गैरकानूनी माना जायेगा तीन तलाक
सीबीआई ने सभी पर भादवि की धारा 302, 120 बी एवं 27 आम्र्स एक्ट के तहत चार्ज शीट दाखिल की हैं। मामले में संज्ञान के बाद अदालत में पूर्व सांसद समेत सभी आरोपियों पर हत्या समेत तीन धाराओं में ट्रायल चलेगा। इस मामले में 25 अगस्त को सीबीआई कोर्ट में सुनवाई होनी है मोहम्मद शहाबुद्दीन दिल्ली स्थित तिहार जेल में बंद है। चार्जशीट के बाद पूर्व सांसद की मुश्किलें बढ़ गई है।

यह भी पढें:-रंगे हाथ क्लर्क को घूस लेते पकड़ा कलर्क

इससे पहले इस मामले में एक अन्य अभियुक्त सोनी कुमार उर्फ सोनू पर चार्जशीट दायर किया गया था। इस तरह कुल आठ लोगों पर राजदेव रंजन की हत्या में चार्जशीट दायर किये जा चुके हैं। यहां बता दें कि 13 मई 2016 को हिन्दुस्तान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या सीवान में तब कर दी गई थी जब वह कार्यालय से घर लौट रहे थे।

यह भी पढें:-रोजगार सेवक को बदमाशों ने मारी गोली, गम्भीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here