Home लखनऊ रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल में मरीजों के साथ हो रहा खिलवाड़

रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल में मरीजों के साथ हो रहा खिलवाड़

285
0
SHARE

लखनऊ। रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल में तमाम शिकायत के बाजवूद भी डॉक्टर और कर्मचारी सुधरने का नाम नहीं ले रहे। वहा आये दिन मरीजों की जान से खिलवाड़ किया जाता है। गुरुवार को एक संविदा कर्मचारी की लापरवाही के कारण बीमार बुजुर्ग महिला बेहोश हो गई। बुजुर्ग महिला के हाथ की सिंकाई करने के बजाय संविदाकर्मी ने उसके निमुलाइजर लगा दिया। इसकी वजह से महिला बेहोश हो गई। थोड़ी देर बाद सामान्य होने पर महिला ने सीएमएस से शिकायत की।

यह भी पढें:-माध्यमिक विद्यालय में छात्रों ने लगाई प्रदर्शनी
राजाजीपुरम निवासी राजकुमारी (50) ने बताया कि करीब दो महीने पहले उनके हाथ में फैक्चर हो गया था। इसका इलाज हड्डी रोग विशेषज्ञ द्वारा किया जा रहा था। गुरुवार को उनका प्लास्टर निकालने के बाद डॉ. मनोज ने फिजियोथेरेपिस्ट से हाथ की सिंकाई करवाने के लिए भेज दिया।

यह भी पढें:-गोरखपुर में चोटी कटवा गिरफ्तार

राजकुमारी का आरोप था कि डिस्पेंसरी पहुंचने पर वहां मौजूद संविदाकर्मी वार्ड ब्वॉय मोहित ने महिला के निमुलाइजर लगा दिया। बिना जरुरत मुंह में भाप मशीन लगाने से बुजुर्ग को चक्कर आ गया। वह बेहोश हो गईं।

यह भी पढें:-बचकर रहना कहीं चोटी कट न जाये, 10 महिलाओं की कटी चोटी

आनन-फानन वार्ड ब्वाय को निमुलाइजर मशीन हटा ली। 10 मिनट तक बुजुर्ग बेहोश रही। सामान्य होने पर महिला ने सीएमएस के कक्ष में जाकर इसकी लिखित शिकायत की। सीएमएस आरके चौधरी ने महिला का परीक्षण कराने के बाद शिकायत पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

यह भी पढें:-जानिए क्यों फायदेमंद है मोजे पहनकर सेक्स करना, देखे वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here