Home उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश में रेप का झूठा मुकदमा न कराने पर मां-बाप ने...

उत्तर प्रदेश में रेप का झूठा मुकदमा न कराने पर मां-बाप ने बेटी पर डाला खौलता तेल

98
0
SHARE

सिरसागंज (फिरोजाबाद) | फिरोजाबाद स्थित सिरसागंज के मोहल्ला उत्तरी मोहनगंज में मां-बाप ने मिलकर अपनी बेटी पर खौलता तेल डाल दिया। बेटी का आरोप है कि माता-पिता दो लोगों पर उससे बलात्कार का झूठा मुकदमा लिखवाना चाहते थे। उसने साथ देने से मना किया तो वे बौखला गए और बेटी को बुरी तरह प्रताड़ित किया। बेटी ने मां-बाप सहित बाबा-दादी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।
उत्तरी मोहनगंज निवासी एक व्यक्ति का पास के ही दो युवकों से किसी बात पर झगड़ा चल रहा था। दोनों लोगों पर बलात्कार का झूठा मुकदमा लिखवाने के लिए व्यक्ति और उसकी पत्नी ने बेटी पर दबाव बनाया। बेटी नहीं चाहती थी कि वह किसी को गलत मुकदमे में फंसाए। बताया गया कि बेटी ने स्पष्ट तौर पर मना कर दिया, जिससे उसका पिता बौखला गया और उसने पहले बेटी को बुरी तरह मारा। फिर चिमटा गर्म करके उसे जगह-जगह जलाया।
बेटी का आरोप है कि पिता ने इसके बाद उस पर खौलता तेल डाल दिया। इससे किशोरी चीख उठी और मदद के लिए घर से बाहर भागी। किसी तरह अपने चाचा के साथ थाने पहुंची। पुलिस को उसने पूरी कहानी बताई और माता-पिता व दादा-दादी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है।
एसपी देहात महेंद्र सिंह ने बताया कि किशोरी की शिकायत पर मुकदमा लिख लिया गया है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here