Home लखनऊ गोली मारने की धमकी दे सर्राफ से लूटापाट

गोली मारने की धमकी दे सर्राफ से लूटापाट

1113
0
SHARE

लखनऊ। पारा के डिप्टीखेड़ा में गुरुवार की शाम गोली मारने की धमकी दे बदमाश सर्राफ से जेवर व नगदी भरा बैग लूट कर भाग निकले। वारदात के वक्त सर्राफ दुकान से घर लौट रहा था। रहागीरों की मदद से व्यापारी ने पारा पुलिस को सूचना दी।
ठाकुरगंज मल्लाहीटोला निवासी शिव कुमार की सर्राफा व्यापारी हैं। उनकी पारा के हंसखेड़ा मार्केट में अंशी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है।

गोली मारने की धमकी दे सर्राफ से लूटापाट

गुरुवार की शाम दुकान बंद कर शिव कुमार बाइक से घर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि डिप्टीखेड़ा के पास पहुंचने पर बाइक सवार दो युवकों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। वह कुछ समझ पाते। इससे पहले ही बदमाशों ने तमंचा तान दिया। साथ ही विरोध करने पर गोली मारने की धमकी देते हुए लुटेरे बैग छीन कर भाग निकले। मदद के लिए शोर मचाने पर कई राहगीर जमा हो गए। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। शिव कुमार के मुताबिक बैग में 8 सोने की अंगूठी व 70 हजार रुपए थे। एसओ पारा अजय त्रिपाठी ने बताया कि सर्राफा व्यापारी की तहरीर पर लूट की एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है।

हजरतगंज में खून से लथपथ मिले युवक व युवती के शव
शिव कुमार के मुताबिक अंदेशा है कि दुकान से निकलते वक्त ही बदमाश उनके पीछे लगे हों। उनके मुताबिक बाइक चला रहा बदमाश हेलमेट पहने था, जबकि पीछे बैठे लुटेरे ने चेहरे पर नकाब बांधा हुआ था। साथ ही लुटेरे कम उम्र के लग रहे थे। एसओ पारा के मुताबिक पीड़ित से मिली जानकारी के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। घटनास्थल के पास कोई सीसी कैमरा नहीं लगा है। पर, सर्राफ के दुकान से डिप्टीखेड़ा तक पहुंचने के रास्ते पर लगे कैमरों को खंगाला जा रहा है।

अराजक तत्वों द्वारा मंदिर को किया गया क्षतिग्रस्त!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here