Home क्राइम पारा में व्यापारी नेता के भाइयों को गोली मारने वाला मुख्य आरोपी...

पारा में व्यापारी नेता के भाइयों को गोली मारने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

2377
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी के पारा थाना क्षेत्र में बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस के चप्पे-चप्पे पर निगरानी के बावजूद भी बदमाशों ने व्यापारी नेता के भाई को गोली मार दी थी। उस दौरान दो और लोग भी घायल हो गए थे। जिन्हें इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। जहां एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रदीप यादव को गिरफ्तार कर लिया है| उसके कब्जे से 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ है।

अलीगढ़ जनपद में हिन्दूवादी नेता पर चाकू से जानलेवा हमला, हालत गंभीर
पारा थाना क्षेत्र के हंस खेड़ा में होली के दिन DJ पर हुए विवाद में व्यापारी नेता लल्लन यादव के छोटे भाई अनिल उर्फ भूरे यादव को पुतान यादव के भांजे प्रदीप यादव निवासी काकोरी ने तमंचे से गोली मार दी थी। जिसमें अनिल गंभीर रूप से घायल हो गया थे। तमंचे से फायरिंग के दौरान भाई पिंटू व साले बब्लू यादव घायल हो गए थे, जिन्हें डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। वही अनिल की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। घायल के परिजनों ने इस संबंध में पुतान यादव, प्रकाश यादव, प्रदीप यादव व अवधेश के खिलाफ़ जान से मारने का प्रयास करने की तहरीर दी है।

पारा में DJ को लेकर हुए विवाद में युवक को मारी गोली, दो घायल

परिजनों की माने तो घटना हंस खेड़ा चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई थी| घटना के दौरान चौकी इंचार्ज हरिनाथ यादव चौकी में मौजूद थे। अपराधी उन्हीं के सामने से निकल गए लेकिन उन्हें भनक तक नहीं लगी। शनिवार के दिन मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रदीप यादव पुत्र भगवान यादव निवासी कलियां खेड़ा थाना काकोरी को कलिया खेड़ा मोड़ से गिरफ्तार किया गया| उसके कब्जे से 315 बोर का तमंचा, एक खोखा बरामद हुआ है| पूर्व में आरोपी के खिलाफ वर्ष 2007 में थाना काकोरी में 307 का मुकदमा पंजीकृत है।

मॉल थाना क्षेत्र में बुजुर्ग की हत्या, चारपाई पर मिली लाश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here