Home मनोरंजन पद्मावती रिलीज हुई तो काट देंगे दीपिका की नाक

पद्मावती रिलीज हुई तो काट देंगे दीपिका की नाक

621
0
SHARE

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद बढता ही जा रहा है। दरअसल करणी सेना ने फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी दी है। बता दें कि दीपिका ने फिल्म का विरोध करने वालों को लताड़ा था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को न देकर डाक्टर ले गए अपने साथ

करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कल्वी ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हमें उत्तेजित करने की कोशिश न की जाए। हम दीपिका की नाक काट देंगे। लोकेंद्र ने कहा कि संजय लीला भंसाली ऐतिहासिक तथ्यों के साथ खिलवाड़ करके फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। उन्हें ऐसी फिल्मों को बनाने के लिए दुबई से पैसा मिलता है। हम किसी भी हालत में फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे। हमारा इम्तिहान नहीं लिया जाए। उन्होंने कहा कि अगर फिल्म रिलीज हुई तो हम पूरे देश में बंद का आयोजन करेंगे। हम लाखों की संख्या में इकट्ठे होंगे और इसका विरोध करेंग। करणी सेना ने फिल्म के प्रदर्शन के खिलाफ एक दिसंबर को भारत बंद का आह्वान किया है।

प्रेमी ने इंजीनियरिंग की छात्रा को जिंदा जलाया, माँ और बहन गंभीर
राजपूत करणी सेना के चीफ लोकेंद सिंह ने कहा कि भंसाली की फिल्म पद्मावती के खिलाफ खून से लिखी चिट्ठी हर डीएम और सिनेमाघर के मालिक को भेजी जाएगी। उन्होंने कहा कि राजपूत समाज हर हाल में सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीज रोकेगा। करणी सेना के एक और नेता विवेक शेखावत ने कहा, ये फिल्म हिंदू अस्मिता के खिलाफ है। हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

क्या आप पत्रकरिता में अपना कैरियर बनाना चाहते तो login करें

वहीं, मेरठ में एक राजपूत नेता ने संजय लीला भंसाली के खिलाफ फरमान जारी किया। उसने कहा है कि जो भंसाली का सिर काट कर लाएगा उसे पांच करोड़ इनाम मिलेगा। ये फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होनी है। बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले जनता के बीच फैल रही नाराजगी को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने सूचना प्रसारण मंत्रालय से फिल्म को टालने का अनुरोध किया है। उसका कहना है कि लोगों के गुस्से को देखते हुए निकाय चुनाव के मद्देनजर यूपी में फिल्म रिलीज होने से अशांति फैल सकती है।

अश्लील वीडियो भाई के मोबाइल पर भेज कर किया वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here