Home लखनऊ सड़क हादसे में गई दो युवकों की जान. गोसाईगंज व कृष्णानगर थानाक्षेत्र...

सड़क हादसे में गई दो युवकों की जान. गोसाईगंज व कृष्णानगर थानाक्षेत्र की घटना

724
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी के अलग-अलग थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक बुरी तरह से घायल हो गया। गोसाईगंज थाना क्षेत्र के खुर्दही गांव के पास बुधवार देर रात अज्ञात वाहन ने मानक नगर के सेक्टर जी निवासी अमित ठाकुर (31) व उसके दोस्त नितेश को टक्कर मार दी। दोनों एक ही बाइक से गंगागंज से एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस अपने घर लौट रहे थे। दुर्घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं कृष्णानगर इलाके में बाइक सवार युवक की हादसे में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मिला तेंदुए का शव
मानकनगर सेक्टर जी निवासी अमित ठाकुर (31) व उसका दोस्त नितेश गोसाईगंज के गंगागंज इलाके से एक शादी समारोह में शामिल होकर बाइक से वापस अपने घर लौट रहे थे। सुल्तानपुर रोड स्थित खुर्दही बाजार के पास देर रात एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनों युवक छिटककर दूर जा गिरे। घटना में दोनों को गंभीर चोटे आईं। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेज दिया।

ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने मारी बाइक पर लात, गर्भवती महिला की मौत

ट्रॉमा में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने अमित को मृत घोषित कर दिया। जबकि नितेश की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं नटकुर थाना सरोजनीनगर निवासी प्रदीप कुमार (30) पुत्र शिवचरन अपनी मोटरसाइकिल से बेहटा जा रहा था। उसी समय पिपरसंण्ड क्रासिंग नवोदय विद्यालय कृष्णानगर के सामने दोपहर करीब 11:30 बजे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि वह बाइक लेकर दूर जा गिरा। राहगीरों की मदद से उसे लोकबंधु अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में तैनात बार्ड ब्याव पवन सिंह की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिना त कराते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यूपी-100 की गाड़ियों में तैनात होंगी महिला पुलिसकर्मी, रात को मिलेगी कैब सेवा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here