Home क्राइम लखनऊ में बुजुर्ग की लूट के बाद गला घोंटकर हत्या

लखनऊ में बुजुर्ग की लूट के बाद गला घोंटकर हत्या

991
0
SHARE

कैसरबाग में बुजुर्ग की लूट के बाद गला घोंटकर हत्या
लखनऊ : राजधानी लखनऊ की ध्वस्त कानून- व्यवस्था पर एक बार फिर से अपराधियों ने जोरदार हमला किया है। खुले आम घूम रहे अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला कैसरबाग थाना क्षेत्र का है, यहां एक बुजुर्ग की घर में घुसकर निर्मम हत्या कर दी गई। बुजुर्ग का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में तोड़ी गई अम्बेडकर की मूर्ति, शरारती तत्वों ने एक हाथ तोड़ा

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिया भेज दिया। पुलिस ने डॉग स्क्वॉड, फिंगरप्रिंट और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से भी साक्ष्य इकट्ठा किये हैं। स्थानीय लोगों ने लूट के बाद हत्या की आशंका जताई है। हालांकि पुलिस घरवालों से पूछताछ कर घटना की तफ्तीश कर आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है।

सर्राफ की बाइक में टक्कर मारकर लाखों के जेवरात उड़ाए

जानकारी के मुताबिक, कैसरबाग थाना क्षेत्र के मकबूलगंज इलाके में एक ट्रस्ट के मकान में संजय सनवाल उर्फ बबले (62) काफी वर्षों से ही अकेले रहते थे। वह मूलरूप से नैनीताल के रहने वाले हैं उनका परिवार बाहर रहता है। यहां वह LIC एजेंट के हेल्पर का काम करते थे।

उत्तर प्रदेश के तीन जिलों में आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत

शनिवार सुबह तड़के उनका शव कमरे के भीतर चारपाई के पास पड़ा मिला। इसकी सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू की। बुजुर्ग के गले में बिजली का तार लिपटा मिला। बुजुर्ग के सिर में भी चोट के निशान थे। घर का सामान बिखरा हुआ पड़ा था। लोगों ने लूट के बाद हत्या किये जाने की आशंका जताई है। घटना के बाद एएसपी पश्चिमी विकास चंद्र त्रिपाठी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने जल्द ही घटना का खुलासा करने का कैसरबाग कोतवाल डीके उपाध्याय को निर्देश दिए हैं। फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर साक्ष्य इकठ्ठा कर तफ्तीश कर रही है।

जनपद बाराबंकी में युवक की मौत से नाराज भीड़ ने किया पथराव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here