Home उत्तर प्रदेश छपरा-लखनऊ एक्सप्रेस की बोगी में मिली चार दिन पुरानी लाश, मचा हड़कंप

छपरा-लखनऊ एक्सप्रेस की बोगी में मिली चार दिन पुरानी लाश, मचा हड़कंप

1300
0
SHARE

lucknow : राजधानी के चारबाग रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया जब जीआरपी को किसी यात्री ने सूचना दी कि ट्रेन की बोगी में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि शव करीब 4 दिन पुराना है। फिलहाल मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। जीआरपी मामले की पड़ताल कर रही है।

हरदोई जनपद में कक्षा तीन की छात्रा को खेत में खींचकर किया रेप

जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर करीब 12:10 बजे एक व्यक्ति ने सूचना दी कि छपरा लखनऊ एक्सप्रेस (04065) की जनरल बोगी में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। इस सूचना पर जीआरपी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बोगी में शव बरामद किया। थाना प्रभारी जीआरपी के मुताबिक, शव कई दिन पुराना लग रहा है। मृतक की उम्र करीब 60 वर्ष के आसपास है। फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

गोरखपुर में सड़क हादसे के दौरान वीरेन्द्र प्रताप शाही के पुत्र सहित दो की मौत

बुजुर्ग की मौत के कारणों का भी अभी पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। फिलहाल पूरे मामले की पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। हालांकि इस घटना ने यात्रियों के होश उड़ा दिया। बोगी में शव पड़ा रहा और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। बताया जा रहा है कि ये ट्रेन गोरखपुर होते हुए आती है और चारबाग में खड़ी होती है। लोगों ने आशंका जताई है कि बुजुर्ग की हत्या भी की जा सकती है लेकिन जीआरपी ने इससे इंकार किया है।

रायबरेली में केबल से गला कसकर चालक की हत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here