Home उत्तर प्रदेश पुलिस ने युवक ने हाथ पर लिखवा दिया गैंगस्टर

पुलिस ने युवक ने हाथ पर लिखवा दिया गैंगस्टर

1134
0
SHARE

बरेली | गैंगस्टर शानू उपाध्याय के खिलाफ नोएडा में धोखाधड़ी का एक और मुकदमा दर्ज किया जाएगा। एसएसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस इसकी रिपोर्ट नोएडा भेज रही है। उसे बरेली लाने के लिए बी वारंट भी दाखिल कर दिया गया है। एक मार्च तक उसे बरेली लाया जाएगा। वहीं, बरेली में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज होने के बाद शानू ने हाथ पर भी गैंगस्टर गुदवा लिया था। गैंगस्टर लिखा उसका फोटो चर्चा में है।

वाहनों की टक्कर से इंजीनियर समेत दो की मौत
कोतवाली के बिहारीपुर में रहने वाले सिद्धार्थ रस्तोगी की 22 दिसंबर 2015 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस के बर्खास्त सिपाही राजेंद्र उपाध्याय का बेटा शानू इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। सिद्धार्थ की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई थी। इंस्पेक्टर कोतवाली गीतेश कपिल ने बताया कि गत दिनों एटीएम फ्रॉड के एक मामले में शानू उपाध्याय को नोएडा सेक्टर 20 थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया।

अलग-अलग थाना क्षेत्र में महिला समेत तीन की मौत

शानू वहां नाम बदलकर रह रहा था। पुलिस को भी उसने अपना नाम अभिनव शर्मा निवासी भगतपुर (मुरादाबाद) बताया। फिलहाल वह ग्रेटर नोएडा की कासना जेल में बंद है।
एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने कहा, शानू ने नाम बदलकर नोएडा में क्राइम किया। पुलिस ने उसे बदले नाम से गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी और जाली दस्तावेज बनाने के आरोप में भी मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। नोएडा पुलिस को इसकी रिपोर्ट भेजी जा रही है।

इन्वेस्टर्स समिट से जाम हुई लखनऊ एयरपोर्ट की पार्किंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here