Home क्राइम गंगा में मिला शव, नेशनल प्लेयर समेत 4 युवकों की हत्या

गंगा में मिला शव, नेशनल प्लेयर समेत 4 युवकों की हत्या

1070
0
SHARE

नई दिल्ली| हाल ही में बिहार के खगड़िया और नवगछिया की सीमा पर में एक सनसनीखेज वारदात समाने आई है। जहा चार युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई और उनका शव नदी में बहा दिया गया। मृतकों के शवों को बरामद नहीं किया गया लेकिन पुलिस ने हत्या की पुष्टि कर दी है। एक साथ चार युवकों की हत्या कर शव फेंके जाने की घटना से इलाके में कोहराम मचा है।

नमकीन के पैकेट न मिलने पर बच्चे ने लगाई फांसी, मौत
मिली जानकारी के अनुसार ये चारों युवक 13 नवंबर से लापता थे। परिजनों ने पुलिस में लिखित सूचना देकर अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी। मृतकों में प्रदीप कुमार, श्रवण कुमार झा, गौरव कुमार झा एवं छोटू कुमार शामिल हैं। वही सौरभ कुमार वॉलीबाल का नेशनल खिलाड़ी रहा है। बताया जा रहा है की इन चार युवकों को वॉलीबॉल मैच के बहाने घर से बुलाकर बेरहमी से पिटाई की। उसके बाद धारदार हथियारों से हत्या के बाद शवों को गंगा में फेंक दिया गया है।

Raebareli : कुल्हाड़ी से काटकर पत्नी की हत्या, ससुराल में दिया घटना को अंजाम
क्या है पूरा मामला
पुलिस सूत्रों के मुताबिक बीते 13 नवंबर को लगार गांव में वालीबॉल खेलने का झांसा देकर चारो युवकों को बुलाया गया। लेकिन जब चारों वापस घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने पुलिस में लिखित सूचना देकर अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। शनिवार को गुमशुदा युवकों की तलाश में दियारा इलाके की खाक छान रही पुलिस को नदी किनारे खून से सने कपड़े मिलने के बाद मामला का खुलासा हुआ। घटना स्थल से खून के धब्बे और कपड़े मिले हैं। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही जिले के एसपी सुधीर कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है। पुलिस चारों शवों को खोजने में लगी है।

lucknow : मलिहाबाद में ग्राम प्रधान की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here