Home उत्तर प्रदेश नोटिस मिलते ही हजरतगंज कोतवाली पहुंचे नसीमुद्दीन

नोटिस मिलते ही हजरतगंज कोतवाली पहुंचे नसीमुद्दीन

164
0
SHARE

लखनऊ। बसपा में चल रहा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। मायावती के खिलाफ 6 ऑडियो क्लिप जारी करने के बाद नसीमुद्दीन सिद्दीकी शुक्रवार को हजरतगंज कोतवाली पहुंचे यहां एसएसपी दीपक कुमार ने उनसे स्वाति सिंह केस में पूछताछ की। पुलिस ने उन्हें नोटिस देकर बुलवाया था। नसीमुद्दीन से लगभग आधे घंटे पूछताछ की गई। यहां पुलिस ने उनके बयान दर्ज किये। स्वाति सिंह और उनकी बेटी पर अभद्र टिप्पणी के बारे में नसीमुद्दीन ने कहा, महारानी (मायावती) के कहने पर सब हुआ था।

यह भी पढें:-राजधानी में महिलाएं सुरक्षित नहीं

नसीमुद्दीन ने मीडिया से बात नहीं की और नमाज का वक्त हो गया है कहकर निकल गए। उनके साथ में उनके सैकड़ों समर्थक भी मौजूद थे।
बता दें कि पार्टी से निकाले जाने के बाद नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मायावती के खिलाफ जंग शुरू कर दी है। उन्होंने एक प्रेस वार्ता के जरिए मायावती के खिलाफ कई सारे सबूतों को पेश करते हुए जमकर हमले बोले थे। इसके बाद मायावती ने भी प्रेस वार्ता कर उन्हें टाइपिंग ब्लैकमेलर तक का नाम दे दिया। इसके बाद नसीमुद्दीन सिद्दीकी हजरतगंज कोतवाली पहुंचे यहां पुलिस ने उनसे पूछताछ की।

यह भी पढें:-लखनऊ व वाराणसी के बदले गये आईजी और डीआईजी

इस मामले में पुलिस का कहना है कि स्वाति केस की पड़ताल चल रही है कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि पिछले साल जुलाई में भाजपा नेता दयाशंकर सिंह ने मायावती के बारे में आपत्तिजनक टिप्पड़ी की थी। दयाशंकर उस समय भाजपा के यूपी प्रदेश उपाध्यक्ष थे। इसके बाद उन्हें भाजपा से निकाल दिया गया था और स्वाति सिंह ने मायावती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। केस दर्ज होने के बाद बसपा ने विरोध प्रदर्शन कर स्वाति सिंह और उनकी बेटी के खिलाफ अपशब्द कहे थे।

यह भी पढें:-चंद रुपयों में पता चल जायेगा कि आप बाप बनने लायक मर्द हैं या नहीं

आरोप है कि उनकी बेटो पर नसीमुद्दीन सिद्दकी ने टिप्पड़ी की थी लेकिन गुरुवार को उन्होंने प्रेसवार्ता में कहा कि उन्होंने कोई टिप्पड़ी नहीं की। इसके बाद पुलिस ने उन्हें कोतवाली बुलाया और कई सवाल कर पूछताछ की। हालांकि मायावती पर टिप्पणी के बा दयाशंकर को पार्टी से निकाल दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here